एससीएसटी एक्ट का विरोध कर रहे देवकीनंदन को मिली जान से मारने की धमकी

मथुरा (जेएनएन)। एससीएसटी एक्ट का विरोध कर रहे अखंड भारत मिशन के अध्यक्ष भागवत प्रवक्ता देवकीनंदन ठाकुर को जान से मारने की धमकी मिल रही है। सवर्ण आंदोलन को लेकर आगरा पहुंचे कथावाचक देवकी नंदन ठाकुर की गिरफ्तारी को महामंडलेश्वर स्वामी प्रबोधानंद गिरी ने प्रशासनिक अफसरों की साजिश बताया और कहा कि अफसर योगी सरकार को बदनाम करने की साजिश रच रहे हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दोषी अफसरों पर कार्रवाई करते हुए तत्काल निलंबित भी कर दिया। हिंदू रक्षा सेना के बतौर राष्ट्रीय अध्यक्ष महामंडलेश्वर ने कहा कि 1947 के बाद सूबे को एक ऐसा सीएम मिला है, जो हिंदुओं के हित की बात करता है। देश में लंबे समय तक सेक्युलरवाद के नाम पर हिंदुओं का शोषण किया गया है। 

मुकदमा दर्ज कराने को तहरीर

धमकी को लेकर शांतिसेवा धाम व्यवस्थापक गजेंद्र सिंह ने वृंदावन कोतवाली में दी तहरीर में कहा है कि अनजान फोन कॉल व सोशल मीडिया के जरिए गाली-गलौज करते हुए गोली मारने की धमकी व शरीर के टुकड़े कर देने जैसी धमकियां दी जा रही हैं। धमकी के कुछ आडियो और वीडियो उन्होंने रिकार्ड किए हैं। उन्होंने कोतवाली प्रभारी से मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करने व देवकीनंदन ठाकुर की जानमाल की सुरक्षा करने की मांग की है।

स्वामी स्वरूपानंद से लिया आशीर्वाद 

इस बीच देवकीनंदन बुधवार को यूएसए रवाना हो गए। विदेश रवाना होने से पहले उन्होंने ठा. बांकेबिहारीजी के दर्शन किए और जगद्गुरु शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद सरस्वती से आशीर्वाद प्राप्त किया। वृंदावन के फोगला आश्रम में पत्रकारों से मुखातिब हुए भागवताचार्य ने कहा कि शासन के दबाव में आंदोलन से पीछे हटने का कोई सवाल ही नहीं है। सरकार के इस फैसले के खिलाफ अखंड भारत मिशन का आंदोलन जारी रहेगा। वे जल्द ही विदेश यात्रा से लौटकर आंदोलन को आगे बढ़ाएंगे। 

सरकार बदनाम करने की साजिश रच रहे अफसर 

सवर्ण आंदोलन को लेकर आगरा पहुंचे कथावाचक देवकी नंदन ठाकुर की गिरफ्तारी को महामंडलेश्वर स्वामी प्रबोधानंद गिरी ने प्रशासनिक अफसरों की साजिश बताया और कहा कि अफसर योगी सरकार को बदनाम करने की साजिश रच रहे हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दोषी अफसरों पर कार्रवाई करते हुए तत्काल निलंबित भी कर दिया। हिंदू रक्षा सेना के बतौर राष्ट्रीय अध्यक्ष महामंडलेश्वर ने कहा कि 1947 के बाद सूबे को एक ऐसा सीएम मिला है, जो हिंदुओं के हित की बात करता है। देश में लंबे समय तक सेक्युलरवाद के नाम पर हिंदुओं का शोषण किया गया है। 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.