मथुरा में हरियाणा के डेयरी संचालक की पुलिस के सामने गोली मारकर हत्या

मथुरा पुलिस बोली पीछा कर रहे बदमाशों ने मारी गोली। स्वजन का आरोप पुलिस कर रही थी पीछा पुलिस ने गोली मारकर की हत्या। मृतक के स्‍वजनों ने थाने पर काटा हंगामा। हरियाणा के पुन्हाना के गांव जमालगढ़ का निवासी था डेयरी संचालक।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Sat, 28 Nov 2020 03:34 PM (IST) Updated:Sat, 28 Nov 2020 03:34 PM (IST)
मथुरा में हरियाणा के डेयरी संचालक की पुलिस के सामने गोली मारकर हत्या
थाने पर हंगामा करते मृतक डेयरी संचालक के स्‍वजन।

आगरा, जागरण संवाददाता। छाता कोतवाली क्षेत्र में केडी पुलिस चौकी पर शुक्रवार देर रात हरियाणा के पुन्हाना के गांव जमालगढ़ निवासी डेयरी संचालक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने दावा किया कि टाटा सूमो का पीछा बदमाशों द्वारा करने की सूचना मिली थी, इस पर पुलिस ने पीछा किया। चेकिंग में फंसे बदमाशों ने टाटा सूमो सवार डेयरी संचालक को गोली मार दी। उधर, शनिवार दोपहर कोसी थाना पहुंचे स्वजन ने पुलिस पर गोली मारकर हत्या करने का आरोप लगाया। हालांकि इस संबंध में अभी कोई लिखित शिकायत नहीं की है।

हरियाणा के नूंह जिले के पुन्हाना क्षेत्र के गांव जमालगढ़ निवासी नाजिम अपने रिश्तेदार निसार के साथ टाटा सूमो से आगरा पनीर लेकर आ रहे थे। नाजिम के भाई खादिम ने आरोप लगाया है कि वह नाजिम के पीछे अपनी बोलेरो से थे। तभी पुलिस की जीप नाजिम की गाड़ी का पीछा कर रही थी। आगरा-दिल्ली हाईवे पर केडी मेडिकल कालेज की पुलिस चौकी के पास नाजिम ने गाड़ी रोक दी। इससे गाड़ी से उतरे चार-पांच पुलिसकर्मियों ने नाजिम को गोली मार दी, जिससे उनकी मौत हो गई। खादिम ने बताया कि उन्हें इस मामले की जानकारी सुबह हुई। उधर, एसपी देहात श्रीशचंद्र ने बताया कि सीओ छाता जगदीश कालीरमन को रात में सूचना मिली थी कि बाइक सवार बदमाश टाटा सूमो का पीछा कर रहे हैं। इस पर सीओ ने पीछा किया। केडी मेडिकल कालेज चौकी के पास पुलिस चेकिंग कर रही थी। ऐसे में गाड़ी रुक गई। ये देख बाइक सवार बदमाशों ने टाटा सूमो पर फायरिंग कर दी, इससे सूमो सवार नाजिम की मौत हो गई। बदमाशों ने सीओ पर भी गोली चलाई। कोसीकलां थाना पहुंचे एसपी देहात ने नाजिम के स्वजन को आश्वासन दिया कि पोस्टमार्टम से स्पष्ट हो जाएगा कि नाजिम की मौत किसकी गोली से हुई है। मामले की जांच की जा रही है। फिलहाल सीओ की तरफ से अज्ञात बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। पुलिस के आश्वासन पर मृतक के स्वजन मान गए और फिलहाल कोई लिखित शिकायत थाने पर नहीं की है। 

chat bot
आपका साथी