Cow Smugglers: गोतस्करों ने की पुलिस पर फायरिंग, गायों से भरा ट्रक छोड़ भागे

मथुरा में बुधवार तड़के तीन बजे गो तस्‍करों और पुलिस का हुआ आमना-सामना। चारों तरफ से पुलिस से घिर जाने पर अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकले तस्‍कर। पुलिस ने गायों को किया श्रीमाताजी गोशाला मान मंदिर बरसाना के सुपुर्द।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Wed, 30 Sep 2020 12:51 PM (IST) Updated:Wed, 30 Sep 2020 12:51 PM (IST)
Cow Smugglers: गोतस्करों ने की पुलिस पर फायरिंग, गायों से भरा ट्रक छोड़ भागे
गो तस्‍कर गायों को ट्रक में ऐसे ठूंसकर भरे हुए थे।

मथुरा, जागरण संवाददाता। बरसाना पुलिस पर बुधवार तड़के साढ़े तीन बजे गो तस्कर ने फायरिंग करते हुए भाग गए। वे एक ट्रक में गाय लादकर ले जा रहे थे। पुलिस की घेराबंदी में फंस जाने से गोतस्कर गायों से भरा ट्रक छोड़कर कर भाग गए। इसमें 24 गाय भरी थीं। इनमें से दो गायों की की मौत हो गई। 22 गायों को श्रीमाताजी गोशाला मान मंदिर बरसाना के सुपुर्द कर दिया गया है।

गो तस्कर तड़के गोवर्धन की तरफ से एक ट्रक में गाय लाद बरसाना की ओर रहे थे। बरसाना के पीलीकोठी तिराहे पर तैनात होमगार्ड ने ट्रक को रोकने को इशारा किया। चालक ने पुलिस के बैरियर को तोड़ दिया और नंदगांव की ओर ट्रक को लेकर भाग निकला। होमगार्ड और यूपी 112 पुलिस ने ट्रक का पीछा किया और नंदगांव पुलिस को अवगत करा दिया। नंदगांव पुलिस ने बैरियर लगाकर ट्रक को रोकने की कोशिश की थी। चालक ने इस बैरियर को तोड़ दिया और कामा रोड पर भागने लगे। इसकी जानकारी पर दिलावटी गांव पर गोरक्षक दल ने ट्रक को रोकने के लिए मुख्यमार्ग पर सड़क पर अड़ंगा डाल दिया। चालक ने ट्रक को रीठौरा-सांचोली गांव के संपर्क मार्ग पर रोक दिया। पुलिस लगातार पीछा कर रही थी। रीठौरा-संचाेली के बीच में ट्रक को गोतस्कर ने रोक दिया और पुलिस टीम पर फायरिंग करते हुए जंगल में भाग गए। एसपी देहात श्रीशचंद्र ने बताया, आधा दर्जन गोतस्कर फायरिंग करते हुए जंगल में भाग गए। ट्रक को जब्त कर लिया गया। ट्रक में 24 गाय लदी थीं। दो गायों की मौत हो गई। अन्य गायों को श्रीमाताजी गोशाला मानमंदिर बरसाना के सुपुर्द कर दिया गया। 

chat bot
आपका साथी