कोसीकलां दंगे में सीबीसीआइडी ने उठाए चार नामजद

जून 2012 में हिदू और मुस्लिम समुदाय के बीच दंगा हो गया था। इस मामले में छह लोगों की मौत हो गई थी जबकि कई लोग घायल हो गए थे।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Oct 2020 06:05 AM (IST) Updated:Tue, 27 Oct 2020 06:05 AM (IST)
कोसीकलां दंगे में सीबीसीआइडी 
ने उठाए चार नामजद
कोसीकलां दंगे में सीबीसीआइडी ने उठाए चार नामजद

संवाद सूत्र, (मथुरा) कोसीकलां : वर्ष 2012 में हुए दंगे के मामले में जांच कर रही सीबीसीआइडी की टीम ने सोमवार को चार नामजदों को गिरफ्तार कर लिया। कुछ लोगों से पूछताछ भी की गई है। हालांकि पुलिस ने इस बाबत कुछ भी जानकारी होने से इन्कार किया है।

जून 2012 में हिदू और मुस्लिम समुदाय के बीच दंगा हो गया था। इस मामले में छह लोगों की मौत हो गई थी, जबकि कई लोग घायल हो गए थे। अलग-अलग दर्ज हुए मुकदमों में करीब 12 सौ लोगों को नामजद किया गया था। इनमें एक मामले की जांच सीबीसीआइडी आगरा की टीम कर रही है। सोमवार दोपहर बाद सीबीसीआइडी टीम कोसीकलां पहुंची।

टीम ने मुहल्ला तालाबशाही निवासी सोना, महेंद्र और भरतलाल के अलावा बठैनकलां गांव से एक व्यक्ति को हिरासत में ले लिया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार टीम ने कुछ अन्य लोगों से भी पूछताछ की है। सीबीसीआइडी टीम की कार्रवाई से मामले से जुड़े लोगों में दहशत है। इंस्पेक्टर प्रमोद पंवार ने बताया कि सीबीसीआइडी ने मामलों में नामजद चार लोगों को हिरासत में लिया

है। टीम ही उनके खिलाफ कार्रवाई करेगी।

chat bot
आपका साथी