झपकी में पलटी कार, सुरक्षित बचे सवार

हादसे में कार क्षतिग्रस्त हो गई और पलट गई लेकिन उसमें सवार लोग बाल-बाल बच गए

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 06:18 AM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 06:18 AM (IST)
झपकी में पलटी कार, सुरक्षित बचे सवार
झपकी में पलटी कार, सुरक्षित बचे सवार

संवाद सूत्र, सुरीर (मथुरा): सोमवार रात यमुना एक्सप्रेस वे झपकी में अनियंत्रित कार डिवाइडर में टकराने के बाद मीडियम रेलिग लांघ कर दूसरे रोड पर पहुंच गई। हादसे में कार क्षतिग्रस्त हो गई और पलट गई, लेकिन उसमें सवार लोग बाल-बाल बच गए।

मुरैना मध्यप्रदेश निवासी रामकिशोर अपने छह साथियों के साथ सोमवार को हरिद्वार में कुंभ स्नान कर कार से यमुना एक्सप्रेस वे पर होकर लौट रहे थे। सुरीर क्षेत्र में माइल स्टोन 89 के समीप चालक की झपकी में कार अनियंत्रित होने पर डिवाइडर से टकराने के बाद मीडियम रेलिग लांघ कर आगरा से नोएडा रोड पर पहुंचकर पलट गई। गनीमत रही कि उस दौरान आगरा की ओर से कोई वाहन नहीं गुजर रहा था। उधर समीप गश्त कर रहे पुलिस कर्मी यह नजारा देख बचाव को दौड़ पड़े और कार में फंसे लोगों को बाहर निकाल लिया। हादसे में कार तो क्षतिग्रस्त हो गई लेकिन उसमें सवार लोगों के शरीर में खरोंच तक नहीं आई। एक्सप्रेस वे पर हादसा दो रिश्तेदारों की मौत

संवाद सूत्र, महावन (मथुरा): यमुना एक्सप्रेस वे पर सोमवार रात टायर फटने से होंडा अमेज कार डिवाइडर से टकरा कर पलट गई। हादसे में दो युवकों की मौत हो गई और एक घायल हो गया। मृतक आपस में रिश्तेदार थे। एक नोएडा में साफ्टवेयर इंजीनियर था और दूसरा सिद्धार्थ नगर में स्वराज ट्रैक्टर एजेंसी संचालक था।

बस्ती जिले की कोतवाली क्षेत्र के खीरीघाट निवासी सुधांशु मिश्र (28) अपने रिश्तेदार हवेलिया खास निवासी सौरभ त्रिपाठी (26) और चचेरे भाई प्रद्युम्न मिश्र के साथ देर रात होंडा अमेज कार से नोएडा से बस्ती के लिए निकले थे। रात करीब दो बजे थाना महावन क्षेत्र में माइल स्टोन 120 के समीप कार का टायर फट गया। कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर में टकरा कर पलट गई। कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे में सुधांशु मिश्र और सौरभ त्रिपाठी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। प्रद्युम्न मिश्र घायल हो गए। नोएडा में सौरभ एक प्राइवेट कंपनी साफ्टवेयर इंजीनियर थे। सुधांशु मिश्र की सिद्धार्थ नगर में ट्रैक्टर की एजेंसी है।

पिता की भी हुई थी हादसे में मौत: सुंधाशु के रिश्तेदार आकाश शुक्ल ने बताया कि पहले सुधांशु के पिता दिलीप मिश्र की एक दशक पूर्व सड़क हादसे में मौत हो गई थी। इसके बाद मां बाप के इकलौते पुत्र सुधांशु की मौत से परिवार बेसहारा हो गया। सुधांशु के एक सात वर्षीय बेटी वैष्णवी और पांच वर्षीय बेटा वैभव है।

chat bot
आपका साथी