कार चालक को अगवा कर एक्सप्रेस वे पर लूटा लाखों का सोना

यमुना एक्सप्रेस वे पर रविवार रात लुटेरों ने सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया। मथुरा के सोना कारोबारी के चालक को चार बदमाशों ने अगवा कर लिया। करीब पंद्रह लाख रुपये का सोना लूट ले गए। चालक को गौतम बुद्ध नगर में कार से नीचे पटक गए और अलीगढ़ में लावारिस हालत में कार खड़ी मिली। पीड़ित दोनों जिले की पुलिस के पास फरियाद लेकर पहुंचा लेकिन कोई मदद नहीं मिली। देरशाम पीड़ित थाना नौहझील पहुंचकर घटना से पुलिस को अवगत कराया। देर रात पुलिस घटना स्थल के लिए रवाना हो गई थी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 15 Oct 2019 12:06 AM (IST) Updated:Tue, 15 Oct 2019 06:04 AM (IST)
कार चालक को अगवा कर एक्सप्रेस वे पर लूटा लाखों का सोना
कार चालक को अगवा कर एक्सप्रेस वे पर लूटा लाखों का सोना

संवाद सूत्र, सुरीर: यमुना एक्सप्रेस वे पर रविवार रात लुटेरों ने सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया। मथुरा के सोना कारोबारी के चालक को चार बदमाशों ने अगवा कर लिया। करीब पंद्रह लाख रुपये का सोना लूट ले गए। चालक को गौतम बुद्ध नगर में कार से नीचे फेंक गए। अलीगढ़ में कार लावारिस मिली। पीड़ित दोनों जिले की पुलिस के पास फरियाद लेकर पहुंचा, लेकिन कोई मदद नहीं मिली। देर शाम पीड़ित थाना नौहझील पहुंचा और पुलिस को बताया।

डैंपियर नगर निवासी महेश अग्रवाल सोने के कारोबारी हैं। वह दिल्ली से सोने के गहने बनवाकर मथुरा में सप्लाई करते हैं। छत्ता बाजार में उनकी राजस्थान ज्वैलर्स के नाम से दुकान है। रविवार को महेश अग्रवाल का चालक श्याम बिहारी निवासी प्रताप नगर थाना जमुनापार स्विफ्ट डिजायर कार से दिल्ली सोने आइटम लेने के लिए अकेला ही निकला था। रात को आठ व नौ बजे के बीच कारीगरों से करीब 375 ग्राम सोने के गहने लेकर मथुरा के लिए रवाना हुआ। महेश अग्रवाल ने बताया कि नोएडा परी चौक पर चार युवक खड़े हुए थे। उन्होंने चालक से मथुरा तक के लिए लिफ्ट मांगी। चालक श्याम बिहारी ने चारों को कार में बैठा लिया।

बाजना कट के पास चारों ने कार को रुकवा और चालक के ऊपर हमला बोल दिया। ड्राइविग सीट से ड्राइवर को खींचकर पीछे की सीट के बीच में डाल लिया और उसके साथ मारपीट की। बदमाश कार को सर्विस रोड से वापस गौतम बुद्ध नगर की तरफ ले गए। गौतमबुद्ध नगर की जरचा कोतवाली क्षेत्र के गांव खुरसदपुर के समीप चालक को कार से नीचे फेंक दिया और कार लेकर चले गए। चालक ने रात 12 बजे अपने मालिक महेश अग्रवाल को जानकारी दी। रात को ही श्याम बिहारी के भाई राजकुमार और कारोबारी महेश अग्रवाल के दूसरा कर्मचारी हरफूल सिंह जरचा कोतवाली पहुंचे। वहां पुलिस ने बाजना सीमा में वारदात होने की बात कही। सोमवार सुबह करीब साढ़े सात बजे श्याम बिहारी के मोबाइल पर एक नंबर से कॉल आई और बताया कि कार अलीगढ़ जिले के गभाना थाना क्षेत्र लावारिस हालत में खड़ी है। अलीगढ़ में पुलिस ने पहले कार लूट की रिपोर्ट दर्ज कराकर रिलीज कराने की बात कही। शाम को सभी नौहझील थाने पहुंचे। इंस्पेक्टर नौहझील प्रदीप कुमार ने बताया कि चालक घटनास्थल को स्पष्ट नहीं कर पा रहा है। प्रथम ²ष्टया घटना संदिग्ध प्रतीत हो रही है। पुलिस छानबीन कर रही है।

chat bot
आपका साथी