चंदा ग्रींस में लगा शिविर, 285 लोगों ने लगवाया टीका

जागरण संवाददाता मथुरा सामाजिक सरोकारों के तहत सोमवार को दैनिक जागरण की ओर से ट्रा

JagranTue, 03 Aug 2021 04:22 AM (IST)
चंदा ग्रींस में लगा शिविर, 285 लोगों ने लगवाया टीका

जागरण संवाददाता, मथुरा: सामाजिक सरोकारों के तहत सोमवार को दैनिक जागरण की ओर से ट्रांसपोर्ट नगर स्थित चंदा ग्रींस कालोनी में टीकाकरण शिविर का आयोजन हुआ। युवाओं से लेकर बुजुर्गों में टीकाकरण को लेकर उत्साह दिखा। 285 लोगों ने टीका लगवाया।

चंदा ग्रींस वेलफेयर सोसाइटी के अध्यक्ष नवरत्न सिंह, धर्मवीर सिंह, हरवेंद्र सिंह, सोमदत्त शर्मा, सतेंद्र पाल सिंह, कुशलपाल सिंह, राहुल शर्मा आदि ने मां सरस्वती के समक्ष दीप प्रज्वलित कर टीकाकरण शिविर का शुभारंभ किया। शिविर में 18 वर्ष की आयु पूरी कर चुके युवाओं से लेकर बुजुर्गों तक ने उत्साह दिखाया। सुबह शिविर शुरू होने से पहले ही टीकाकरण को लोगों की भीड़ जुटने लगी। शिविर में कृष्णवीर चौधरी, भावना सिंह, अंजलि गुप्ता, ओमप्रकाश वाष्र्णेय, रजनी सिंह, मीना चौधरी, ब्रजेश चौधरी, कविता सिंह आदि ने व्यवस्थाओं को संभाला। स्वास्थ्य विभाग की ओर से मेडिकल सुपरवाइजर डा. कृष्ण बल्लभ, एएनएम बबली चौधरी, सत्यापनकर्ता अर्जुन और गौरव आदि मौजूद रहे। शिविर में धौलीप्याऊ, मसानी, लक्ष्मी नगर, सलेमपुर, सौंख रोड, गोवर्धन चौराहा, मुकुंदपुर, होली गेट, चौबियापाड़ा, महोली रोड, औरंगाबाद आदि स्थानों से बड़ी संख्या में लोग टीका लगवाने पहुंचे।

-------

वर्जन 1. मैं लंबे समय से कोरोना टीका लगवाने के लिए अपना पंजीकरण कराने की कोशिश कर रही थी, जागरण का आभार कि उन्होंने मौके पर ही पंजीकरण का मौका दिया, जिससे हम टीका लगवा पाए हैं।

मीना पाल, धौलीप्याऊ 2. जब भी टीका लगवाने के लिए अपना रजिस्ट्रेशन कराने की तैयारी करते। उससे पहले सभी स्लाट बुक हो जाते थे। जब कालोनी में शिविर लगा तो सबसे पहले टीका लगवाया है।

हेमा, चंद्रा ग्रींस 3. दैनिक जागरण का आभार कि उन्होंने हमारी कालोनी में शिविर का आयोजन कराया। दूसरी जगह काफी देर तक लाइन में खड़ा होना पड़ता। इसलिए हिम्मत ही नहीं होती थी। आज टीका लगवा लिया है।

सीमा गर्ग, चंद्रा ग्रींस 4. कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए कोविड-19 टीका लगवाना बहुत जरूरी है। मेरे परिवार के सभी सदस्यों ने दोनों टीका लगवा लिए हैं। दैनिक जागरण का बहुत बहुत आभार कि उन्हें मौके पर ही पंजीकरण की सुविधा दी।

नीतू शर्मा, मंडी चौराहा

5. कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर से बचने के लिए कोविड-19 का टीका लगवाना बेहद जरूरी है। इसलिए मैंने अपने परिवार के साथ मित्रों को भी शिविर में बुलाकर टीका लगवाने के लिए प्रेरित किया है।

हरवेंद्र सिंह, चंद्रा ग्रींस 6. मुझे काफी खुशी हो रही है कि दैनिक जागरण की ओर से आयोजित वैक्सीनेशन कैंप में मैंने सुरक्षा कवच पहल लिया है। मेरी अपील है कि सभी लोग जल्द टीका लगवाएं।

केशव कुशवाह, बसंत विहार 7. कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए टीका लगवाना ही एक मात्र इलाज है। इसलिए मुझे बेहद खुशी हो रही है कि मैंने भी टीका लगवाकर कोरोना को हराने के लिए सहयोग किया है।

हेमंत सिंह, ट्रांसपोर्ट नगर 8. जब मुझे जानकारी हुई कि चंद्रा ग्रीन कालोनी में ही टीका लग सकेगा तो मुझे काफी खुशी हुई। मैंने अपने परिवार के साथ टीका लगवाया है। दैनिक जागरण का यह सराहनीय कार्य है।

सतीश कुमार, सौंख रोड

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.