टाकीज में बम की सूचना से खलबली, दौड़ी पुलिस

संवाद सहयोगी मथुरा थाना गोविद नगर स्थित सिनेमा हाल में बम की सूचना से खलबली मच गई। पुलिस बम

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Jan 2021 03:36 AM (IST) Updated:Sat, 23 Jan 2021 03:36 AM (IST)
टाकीज में बम की सूचना से  खलबली, दौड़ी पुलिस
टाकीज में बम की सूचना से खलबली, दौड़ी पुलिस

संवाद सहयोगी, मथुरा : थाना गोविद नगर स्थित सिनेमा हाल में बम की सूचना से खलबली मच गई। पुलिस, बम निरोधक दस्ता (बीडीएस) मौके पर पहुंच गया। सिनेमा में किसी तरह की संदिग्ध वस्तु नहीं मिलने पर राहत की सांस ली। पुलिस झूठी सूचना देने वाले की तलाश कर रही है।

शुक्रवार दोपहर साढ़े बारह बजे अज्ञात व्यक्ति ने ट्विटर हैंडल से थाना गोविद नगर क्षेत्र स्थित रूपम टाकीज में बम होने की सूचना दी। इस सूचना को डीजीपी, उप्र. पुलिस, स्थानीय पुलिस को टैग भी कर दिया। बम होने की सूचना मिलने के बाद मथुरा पुलिस हरकत में आ गई। पुलिस अधिकारी और बीडीएस टीम मौके पर पहुंच गई। इस सूचना से क्षेत्र में खलबली मच गई। आनन-फानन में टाकीज को खाली कराया गया और तलाशी शुरू हुई। बीडीएस टीम को डेढ़ घंटे में कुछ नहीं मिला। सूचना झूठी निकलने पर लोगों ने राहत की सांस ली। एसपी सिटी एमपी सिंह ने बताया कि ट्वीट के माध्यम से रूपम टाकीज में बम होने की सूचना दी गई थी। तलाशी के बाद टीम को कुछ नहीं मिला। जिस व्यक्ति ने ट्वीट किया है, उसकी तलाश की जा रही है।

भट्ठे पर ट्रैक्टर से कुचली बालिका, मौत: सुरीर कोतवाली क्षेत्र में गांव मीरपुर के समीप एक ईंट भट्ठे पर पथाई कर रहे मजदूर की पांच वर्षीय बेटी की ट्रैक्टर से कुचल जाने पर मौत हो गई। महोबा जिला निवासी सुखदेव ईंटों की पथाई के लिए पत्नी बच्चों समेत सुरीर के गांव मीरपुर के समीप भट्ठे पर रह रहे हैं। गुरुवार शाम सुखेदव की पांच वर्षीय बेटी अनन्या ईंटों की पथाई को बने फड़ों के पास खेल रही थी। तभी ट्रैक्टर से कुचलकर अनन्या की मौत हो गई।

chat bot
आपका साथी