एंटी रोमियो दस्ते से मारपीट, सात को जेल

जागरण संवाददाता मथुरा केआर डिग्री कालेज के बाहर खड़े युवक-युवतियों का पूछताछ के दौ

By JagranEdited By: Publish:Sat, 05 Dec 2020 06:34 AM (IST) Updated:Sat, 05 Dec 2020 06:34 AM (IST)
एंटी रोमियो दस्ते से मारपीट, सात को जेल
एंटी रोमियो दस्ते से मारपीट, सात को जेल

जागरण संवाददाता, मथुरा: केआर डिग्री कालेज के बाहर खड़े युवक-युवतियों का पूछताछ के दौरान एंटी रोमियो दस्ते के साथ विवाद हो गया। पहले दोनों पक्षों में जमकर गाली-गलौज हुई। कुछ और युवक-युवती मौके पर पहुंचे और टीम पर हमला बोल दिया। पुलिस ने दो युवती और पांच युवकों को गिरफ्तार कर लिया। उनके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जेल भेज दिया। दोनों युवतियां केआर डिग्री कालेज की छात्रा हैं, जबकि युवकों में भी एक छात्र है।

शुक्रवार दोपहर केआर डिग्री कालेज के बाहर एंटी रोमियो का दस्ता घूम रहा था। इसी दौरान उसकी नजर वहां खड़े कुछ युवक-युवतियों पर पड़ी। एंटी रोमियो दस्ते की कांस्टेबल नीतू ने थाना कोतवाली में दर्ज कराई एफआइआर में कहा है कि दो पुरुष और एक महिला सिपाही सिविल ड्रेस में थी। दस्ते ने युवक-युवतियों से पूछताछ की, तो वह भिड़ गए। आरोप है कि युवतियों ने अभद्रता की। विरोध पर उनके अन्य साथी भी मौके पर पहुंच गए। आरोप है कि लोहे की राड व डंडे से पुलिसकर्मियों पर हमला बोल दिया गया। पुलिसकर्मियों की आइडी फाड़ दी। बाग बहादुर चौकी प्रभारी दीपक नागर ने बताया कि नीतू की तहरीर पर पुलिस ने गौसना गांव निवासी किशोर, विपिन, राजन सिंह, विशाल, ललित, निधि और मधु के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया। सीओ वरुण कुमार सिंह ने बताया कि आरोपितों ने पुलिस के साथ मारपीट की थी, इसलिए उन पर कार्रवाई की गई।

युवती बोली, हम बहन-भाई, फिर क्यों की बदतमीजी

जिन युवक -युवती को पुलिस ने हिरासत में लिया है, उसने में एक युवती ने बताया कि वह अपने भाई के साथ केआर डिग्री कालेज के गेट पर खड़ी थी। सिविल ड्रेस में पहुंचे पुलिसकर्मियों ने उनके साथ अभद्रता की। विरोध पर मारपीट करने लगे। इस पर युवती ने अपने घर फोन कर अन्य लोगों को बुला लिया। पुलिस द्वारा मारपीट के लगाए गए आरोप झूठे हैं।

chat bot
आपका साथी