45 मिले पॉजिटिव, बुजुर्ग की मौत

45 मिले पॉजिटिव, बुजुर्ग की मौत
Publish Date:Tue, 29 Sep 2020 06:01 AM (IST) Author: Jagran

जागरण संवाददाता, मथुरा: कोरोना का वायरस बुजुर्गों के लिए घातक साबित हो रहा है, बावजूद इसके लोग शारीरिक दूरी व मास्क प्रयोग करने के लिए तैयार नहीं हैं। सोमवार को 45 नए कोरोना संक्रमित मरीजों की पुष्टि हुई है, जबकि एक वृंदावन निवासी बुजुर्ग की कोरोना की वजह से मौत हो गई। अब जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 84 हो गई है।

जिलाधिकारी ने बताया कि सोमवार को 108 मरीज स्वस्थ हुए। इसके अलावा एक किशोरी समेत डैंपियर नगर में दो संक्रमित मिले हैं। मथुरा रिफाइनरी से युवती समेत पांच, मोतीकुंज से एक व्यक्ति, औरंगाबाद से बुजुर्ग, गणेशरा से एक व्यक्ति, चौमुहां से एक महिला कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। सुरीर से एक व्यक्ति, राधा सिटी, मोतीकुंज, महाविद्या कॉलोनी, रंगजी मंदिर से एक-एक, बैंकुंठ विहार कॉलोनी से एक महिला, आनंदवन में एक संक्रमित पाया गया है। केएमएमसीएच से दो युवक, कृष्णा नगर से एक महिला समेत दो, वृंदावन से युवक समेत चार व्यक्ति, गोविद नगर से एक महिला समेत दो कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। टीचर्स कॉलोनी से एक महिला, नई बस्ती से एक व्यक्ति, सदर बाजार से एक, बरसाना से एक युवक, ओमेक्स से एक महिला समेत दो, कैलाश नगर से एक,

हाथरस निवासी एक बुजुर्ग, गोरा नगर से एक बुजुर्ग, राधा पुरम एस्टेट से एक बुजुर्ग, कृष्णा नगर से एक वृद्धा, छाता से एक युवक, कृष्णा ऑर्चिड से एक महिला, बलदेव से एक महिला, अशोका सिटी से एक युवक, प्रकाश नगर से एक युवक, राया से एक किशोर, बलराई से एक युवती संक्रमित पाई गई है। जिलाधिकारी ने बताया कि जिले में कुल 3942 पॉजिटिव मरीज हो गए हैं। वहीं स्वस्थ होने वालों की संख्या 3323 हो गई है। अब 535 एक्टिव केस रह गए हैं। वहीं वृंदावन निवासी 69 वर्ष के बुजुर्ग ने मेडिकल कॉलेज में दम तोड़ दिया।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.