223 मिले संक्रमित, दो की मौत

303 मरीज ठीक हुए अब जिले में 2149 रह गए एक्टिव केसअब तक जिले में संक्रमित मरीजों की संख्या हुई 19714

By JagranEdited By: Publish:Wed, 19 May 2021 06:19 AM (IST) Updated:Wed, 19 May 2021 06:19 AM (IST)
223 मिले संक्रमित, दो की मौत
223 मिले संक्रमित, दो की मौत

जागरण संवाददाता, मथुरा: जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। पिछले 24 घंटे में जिले में 223 संक्रमित मरीजों की पुष्टि हुई है। जिसके साथ ही अब जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 19,714 पर पहुंच गई है।

मंगलवार को जिला स्वास्थ्य शिक्षा एवं सूचना अधिकारी जितेंद्र कुमार ने बताया कि संक्रमित मरीजों की संख्या में कमी दर्ज हुई है। जबकि ठीक होने वाले मरीजों की संख्या अब बढ़ रही है। 303 मरीजों के स्वस्थ होने के साथ ही जिले में ठीक होने वाले मरीजों की संख्या 17,306 हो गई है। सूचना अधिकारी ने बताया कि जिले में दो मरीजों की उपचार के दौरान मौत हो गई है। इनमें डैंपियर नगर निवासी बुजुर्ग महिला भी शामिल हैं। इनके यहां मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मथुरा भ्रमण के दौरान हाल चाल देखने पहुंचे थे। कोविड-19 की गाइड लाइन के अनुसार महिला का अंतिम संस्कार किया गया है। अब सरकारी रिकार्ड में जिले में कोरोना संक्रमण की वजह से मरने वालों की संख्या 259 हो गई है। अभी तक जिले में एक्टिव केस की संख्या 2149 हो गई है। कैबिनेट मंत्री लक्ष्मीनारायण हुए निगेटिव

मथुरा : पशुधन, मत्स्य एवं दुग्ध विकास मंत्री चौधरी लक्ष्मीनारायण और उनके परिवार की रिपोर्ट निगेटिव आ गई है। चार मई को उनका परिवार कोरोना संक्रमित हुआ था।

कैबिनेट मंत्री चौधरी लक्ष्मीनारायण, उनकी पत्नी निवर्तमान जिला पंचायत अध्यक्ष ममता चौधरी, मनोज फौजदार, बेटी इला, अनु, वंदना, गोल्डी, निमिषा, अर्जुन, राजवीर आदि चार मई को कोरोना संक्रमित हुए थे। घर पर ही होम क्वारंटाइन होकर उपचार करा रहे थे। मंगलवार को कैबिनेट मंत्री और परिवार की रिपोर्ट निगेटिव आ गई है। चौधरी लक्ष्मीनारायण का कहना है कि स्वस्थ होने के बाद जनता की सेवा के कार्य में जुटेंगे। कंट्रोल रूम प्रभारी डा. भूदेव ने बताया कि कैबिनेट मंत्री की रिपोर्ट नेगेटिव आ गई है ।

chat bot
आपका साथी