कर्ज में डूबे युवक ने की खुदकुशी

कुसमरा संसू। कर्ज में डूबे युवक ने गुरुवार को खुदकुशी कर ली। युवक ने बैंच से ऋण लिया था और उसके खिलाफ पिछले दिनों रिकवरी जारी कर दी गई थी।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Jul 2020 09:53 PM (IST) Updated:Fri, 03 Jul 2020 06:08 AM (IST)
कर्ज में डूबे युवक ने की खुदकुशी
कर्ज में डूबे युवक ने की खुदकुशी

संसू, कुसमरा: कर्ज में डूबे युवक ने गुरुवार को खुदकुशी कर ली। युवक ने बैंच से ऋण लिया था और उसके खिलाफ पिछले दिनों रिकवरी जारी कर दी गई थी।

थाना किशनी क्षेत्र के गांव सोनासी निवासी गौरव यादव ने कुछ समय पहले कस्बा कुसमरा में मकान बनवाया था। परिवार सहित इसी घर में निवास कर रहे थे। बुधवार को लेकर किसी काम से गांव गए थे। देर रात वापस लौटकर कमरे में सोने चले गए। दूसरे कमरे में पत्नी और बच्चो सो रहे थे। गुरुवार सुबह उनकी पत्नी जागकर कमरे में पहुंची तो गौरव फंदे पर लटके हुए थे। यह देख पत्नी ने शोर मचाना शुरू कर दिया तो मुहल्ले के लोग आ गए। उन्होंने गौरव को फंदे से उतार कर सैफई पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद पत्नी और अन्य स्वजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

स्वजनों ने बताया कि गौरव ने मकान बनवाने के लिए एचडीएफसी बैंक से ऋण लिया था, जिसकी किस्तें जमा न हो पाने के कारण सात महीने पहले बैंक ने 10 लाख रुपये की आरसी काट दी थी। इसे लेकर गौरव काफी परेशान रहते थे। फिलहाल उनसे वसूली के लिए दबाव नहीं बनाया जा रहा था, लेकिन ऋण को लेकर उनकी चिता बढ़ती जा रही थी। स्वजनों के मुताबिक इसी से परेशान होकर उन्होंने खुदकुशी की है।

chat bot
आपका साथी