शादी न होने से नाराज युवक नहर में कूदा, मौत

मिर्गी से पीड़ित होने के कारण स्वजन नहीं करना चाहते थे विवाह इसी के चलते की खुदकुशी

By JagranEdited By: Publish:Mon, 22 Nov 2021 06:27 AM (IST) Updated:Mon, 22 Nov 2021 06:27 AM (IST)
शादी न होने से नाराज युवक नहर में कूदा, मौत
शादी न होने से नाराज युवक नहर में कूदा, मौत

संसू, कुसमरा: विवाह न होने से नाराज 27 वर्षीय युवक ने नहर में कूदकर खुदकुशी कर ली। ग्रामीणों ने कुछ देर बाद शव को नहर से निकाल लिया। घटना के बाद युवक के माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल है।

रविवार दोपहर कुछ ग्रामीण रायहार पुल के पास अपने खेतों में काम कर रहे थे। तभी एक युवक वहां पहुंचा और पुल से नहर में छलांग लगा दी। यह देख किसान मौके पर दौड़ पड़े। युवक को नहर से निकालने का प्रयास किया, लेकिन वह पानी में डूब गया। पुलिस ने ग्रामीणों की सहायता से शव को नहर से निकाला गया तो उसकी पहचान ओमपाल निवासी गांव देवपुरा थाना किशनी के रूप में हुई। सूचना मिलने पर युवक के स्वजन मौके पर पहुंच गए। मां कंठश्री ने बताया कि ओमपाल मिर्गी से पीड़ित था। इसलिए वह ओमपाल का विवाह नहीं करना चाहती थी। इस बात को लेकर ओमपाल नाराज था। वह शादी करने के लिए दबाव बनाता था। कंठश्री ने बताया कि रविवार दोपहर ओमपाल ने शादी करने को कहा। मना करने पर आइंदा घर न लौटने की बात कहकर चला आया। ओमपाल का बड़ा भाई अवधेश दिल्ली में ड्राइविंग करता है। घटना की सूचना अवधेश को दे दी गई है। एसओ किशनी अजय कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। शादी के कार्ड बांटने जा रहे भाई की सड़क हादसे में मौत

संसू, कुसमरा: बहन की शादी के कार्ड बांटने जा रहे युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई। घटना के बाद शादी वाले घर में मातम पसर गया। स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल है।

चौकी कुसमरा क्षेत्र के गांव नुनारी निवासी 19 वर्षीय कमलेश कश्यप की बड़ी बहन पूनम का विवाह 27 नवंबर को है। घर में शादी की तैयारियां चल रही थी। खुशी का माहौल था। शनिवार को कमलेश कश्यप बाइक से शादी के कार्ड बांटने के लिए रिश्तेदारी में जा रहे थे। करहल क्षेत्र में सामने से आई एक बोलेरो ने उन्हें टक्कर मार दी, जिससे वे गंभीर घायल हो गए। उन्हें अस्पताल ले जाया गया। जानकारी मिलने पर स्वजन मौके पर पहुंच गए। बेहतर इलाज के लिए उन्हें कानपुर के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां रविवार दोपहर उनकी मौत हो गई। कमलेश की मौत के बाद घर में परिवार के लोग रोने चीखने लगे। उनकी बहन पूनम का बुरा हाल है। कमलेश छह भाई-बहनों में सबसे छोटे थे। देर शाम उनका शव गांव पहुंचा तो शोक की लहर दौड़ गई।

chat bot
आपका साथी