फर्जी परीक्षार्थी के आरोप में पकड़ा युवक, पुलिस को सौंपा

टीईटी परीक्षा के दौरान शहर के आरसी महिला महाविद्यालय में एक युवक को अधिकारियों ने फर्जी परीक्षार्थी के आरोप में पकड़ लिया। उसके खिलाफ मामला दर्ज करने का आदेश दिया गया है। वहीं पकड़े गए युवक ने खुद को परीक्षार्थी ही बताते हुए इसके साक्ष्य सौंपे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Nov 2018 10:15 PM (IST) Updated:Sun, 18 Nov 2018 10:15 PM (IST)
फर्जी परीक्षार्थी के आरोप में पकड़ा युवक, पुलिस को सौंपा
फर्जी परीक्षार्थी के आरोप में पकड़ा युवक, पुलिस को सौंपा

मैनपुरी : शहर के आरसी महिला महाविद्यालय में टेट परीक्षा देने आए युवक को अधिकारियों ने फर्जी परीक्षार्थी बताकर बंदी बना लिया। उसके खिलाफ मामला दर्ज करने का आदेश दिया गया है। वहीं पकड़े गए युवक ने कार्रवाई को चुनौती देते हुए खुद को असली परीक्षार्थी बताया है। उसने अधिकारियों पर उत्पीड़न करने व भविष्य खराब करने के इरादे से परीक्षा छुड़वाने का आरोप लगाया है।

भोगांव क्षेत्र के नगला खरा निवासी विजेंद्र कुमार पाल पुत्र रामदास ने टेट परीक्षा के लिए आवेदन किया था। रविवार को वह आरसी महिला विद्यालय में पहली पाली की परीक्षा दे रहा था, तभी चे¨कग के दौरान अधिकारियों ने उसका फोटो बदला हुआ होने के आरोप में पकड़ लिया। विजेंद्र का कहना था कि उसने कल ही प्रवेश पत्र लिया है। तब उसे फोटो बदले होने की जानकारी मिली है। वह असली परीक्षार्थी है। एसडीएम किशनी ने उसकी एक न सुनी। हिरासत में लेकर पुलिस के हवाले कर दिया।

महाविद्यालय की प्राचार्य डॉ. शैफाली ने रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए तहरीर दी है। वहीं जानकारी मिलते ही विजेंद्र के परिजन आ गए। उन्होंने विजेंद्र का आधार कार्ड, ड्राइ¨वग लाइसेंस व अन्य शैक्षिक अभिलेख दिखाए। जिनसे विजेंद्र के असली परीक्षार्थी होने की पुष्टि हो रही है। इंस्पेक्टर कोतवाली जसवीर ¨सह सिरोही ने बताया कि जांच कर कार्रवाई करेंगे।

chat bot
आपका साथी