बेवर स्टैंड से चोरी लोनी डिपो की बस नवीगंज में मिली

दिल्ली-बेवर रूट पर संचालित लोनी डिपो की रोडवेज बस सोमवार रात स्ट

By JagranEdited By: Publish:Wed, 29 Sep 2021 04:00 AM (IST) Updated:Wed, 29 Sep 2021 04:00 AM (IST)
बेवर स्टैंड से चोरी लोनी डिपो की बस नवीगंज में मिली
बेवर स्टैंड से चोरी लोनी डिपो की बस नवीगंज में मिली

संवाद सूत्र, बेवर (मैनपुरी): दिल्ली-बेवर रूट पर संचालित लोनी डिपो की रोडवेज बस सोमवार रात स्टैंड के अंदर से चोरी हो गई। विभागीय अधिकारी 12 घंटे तक मामले को छिपाए रहे। बाद में पुलिस को सूचना दी गई तो बस एक घंटे के बाद नवींगज में दलदल में फंसी मिली। पुलिस घटना को संदिग्ध मानकर जांच में जुटी हुई है। वहीं रोडवेज अधिकारी इस मामले मे खुलकर कुछ नहीं बोल रहे हैं।

लोनी डिपो की बस संख्या यूपी 14 डीटी-3167 दिल्ली-बेवर रूट पर संचालित होती है। बस पर चालक सुधीर सिंह और परिचालक गौरव तोमर तैनात हैं। सोमवार को शाम छह बजे दिल्ली से बेवर स्टैंड पर बस पहुंची और फिर चालक ने उसे यहां खड़ा कर दिया। चालक सुधीर कुमार सिंह निवासी सराय चक गोविदेपुर, बेवर ने बताया कि वह बस खड़ा कर खाना खाने चला गया। वहीं परिचालक गौरव तोमर अपने कस्बा बेवर स्थित घर चला गया था। रात आठ बजे चालक वापस आया तो बस गायब मिली। उसने स्टैंड प्रबंधक ममता अग्रवाल को सूचना दी। इसके बाद विभाग ने पुलिस को सूचना नहीं दी। सूत्रों के मुताबिक विभागीय स्तर पर ही बस की तलाश कराई गई, परंतु कोई सुराग नहीं मिला। इसके बाद मंगलवार सुबह आठ बजे पुलिस को सूचना दी गई। सीओ अमर बहादुर ने थाना पुलिस की चार टीमें प्रभारी निरीक्षक विजय कुमार गौतम के नेतृत्व में गठित कीं। बस की तलाश शुरू हुई और करीब एक घंटे बाद नवीगंज के आगे पेट्रोल पंप के पास सड़क किनारे एक दलदल में बस फंसी मिली। बस मिलने के साथ ही पुलिस ने राहत की सांस ली। इस मामले में पुलिस चालक-परिचालक से पूछताछ कर रही है।

इस मामले में आरएम इटावा से संपर्क करने का प्रयास किया गया, लेकिन उनका फोन रिसीव नहीं हुआ। बस स्टैंड प्रबंधक ममता अग्रवाल का कहना है कि बस का पता लगाने के लिए भोगांव, फर्रुखाबाद, कन्नौज और इटावा तक लोगों को भेजा गया था, पता न चलने पर पुलिस को सूचना दी गई। मामले से उच्चाधिकारियों को अवगत कराया गया है। निर्देशानुसार अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। इस संबंध में थाना प्रभारी निरीक्षक विजय गौतम ने बताया कि चोरी की बात प्रथमदृष्टया संदिग्ध लग रही है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी