अनियंत्रित कार पेड़ से टकराकर पलटी, चार की मौत

हरदोई से नवविवाहिता को विदा कराकर स्वजन कुर्रा आ रहे थे। टायर फटने से अर्टिगा नियंत्रण से बाहर हो गई। मृतकों में नवविवाहिता का भाई शामिल है। कार सवार 12 स्वजन व रिश्तेदार थे जिसमें से आठ घायल हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 05 Jun 2021 04:13 AM (IST) Updated:Sat, 05 Jun 2021 04:13 AM (IST)
अनियंत्रित कार पेड़ से टकराकर पलटी, चार की मौत
अनियंत्रित कार पेड़ से टकराकर पलटी, चार की मौत

संसू, बेवर (मैनपुरी): हरदोई से विदा (चौथी) कराने यहां आ रहे एक दर्जन लोगों से भरी अर्टिगा कार टायर फटने के बाद अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराकर पलट गई। हादसे में कार सवार चार की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि सात लोग घायल हो गए। मृतकों में नवविवाहिता का भाई भी शामिल है। हादसा के बाद चालक फरार हो गया। चार मौत के बाद माहौल गमगीन हो गया। अनेक स्वजन और रिश्तेदार पोस्टमार्टम हाउस पर आ गए।

हरदोई जिले के कस्बा लोनार निवासी जुगराज सिंह की पुत्री सन्नो का विवाह 24 मई को थाना कुर्रा के गांव दानपुर निवासी विकास चौहान के साथ हुआ था। शुक्रवार को सन्नो की विदाई होनी थी। सुबह करीब आठ बजे जुगराज सिंह अपने पुत्र, स्वजन और अन्य रिश्तेदारों के साथ अर्टिगा कार से दानपुर के लिए रवाना हुए। सुबह करीब 11 बजे कार थाना बेवर क्षेत्र अंतर्गत कुसमरा मार्ग स्थित खूजा मोड़ के पास पहुंची कि अचानक उसका एक टायर फट गया। इसके बाद कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराकर सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई। हादसा होते ही अफरातफरी मच गई। हादसे में जुगराज, उनका पुत्र छोटू, दिगंबर सिंह, अमर पाल, प्रतीक्षा, सुरजीत, बोबी, पिकू, आकाश निवासीगण लोनार, पवन सिंह चौहान निवासी सिकंदरपुर थाना कुर्रा, आलोक निवासी चित्तरपुर कोतवाली मैनपुरी घायल हो गए। कार चालक हादसा के बाद फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जहां छोटू, आलोक और पवन सिंह चौहान को मृत घोषित कर दिया गया। अन्य घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। देर शाम हादसे में घायल आकाश ने भी अस्पताल में दम तोड़ दिया। हादसे में सन्नो के भाई सहित चार लोगों की मौत की जानकारी मिलते ही दानपुर के लोग भी घटना स्थल पर पहुंच गए। कुछ देर बाद पोस्टमार्टम हाउस पर मृतकों के स्वजन व रिश्तेदार आ गए और माहौल गमगीन हो गया।

chat bot
आपका साथी