हर्ष फायरिग में तमंचे की छीनाझपटी में चली गोली, दो घायल

बिछवां के गांव इन्नीखेड़ा का मामला इलाज के बाद दोनों आरोपितों को जेल भेजा

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Apr 2021 06:39 AM (IST) Updated:Thu, 29 Apr 2021 06:39 AM (IST)
हर्ष फायरिग में तमंचे की छीनाझपटी में चली गोली, दो घायल
हर्ष फायरिग में तमंचे की छीनाझपटी में चली गोली, दो घायल

संसू, बिछवां: लग्न समारोह के दौरान हर्ष फायरिग कर रहे दो युवक तमंचे की छीनाझपटी में चली गोली से घायल हो गए। पुलिस ने दोनों युवकों को तमंचों सहित गिरफ्तार कर लिया। इलाज के बाद दोनों को जेल भेज दिया गया है।

मंगलवार को थाना बिछवां के गांव इन्नीखेड़ा निवासी राजेश सिंह के पुत्र सचिन का लग्न समारोह था। देर रात लग्न चढ़ाने का कार्यकम चल रहा था। इस दौरान गांव के तमाम लोग मौके पर मौजूद थे। कुछ उत्साही युवा खुशी में फायरिग करने लगे। गांव के विजय बहादुर व राहुल भी अपने-अपने तमंचे से हवा में गोलियां चला रहे थे। इसी दौरान राहुल ने विजय बहादुर के तमंचे से फायरिग करने की मंशा जताते हुए उसका तमंचा अपने हाथ में लेने की कोशिश की तो दोनों के बीच छीनाझपटी होने लगी। इसी दौरान तमंचे से फायर हो गया। गोली राहुल का हाथ में लगने के बाद विजय बहादुर के हाथ में जा धंसी। इससे दोनों घायल हो गए। इसी बीच पुलिस मौके पर पहुंच गई। दोनों को तमंचों सहित हिरासत में ले लिया गया। घटना की रिपोर्ट उप निरीक्षक कपिल वशिष्ठ ने दोनों आरोपितों के खिलाफ दर्ज कराई है। गिरफ्तार दोनों आरोपितों का इलाज कराने के बाद उन्हें जेल भेज दिया गया है। दबंगों ने की मारपीट, ताबड़तोड़ फायरिग से दहशत

जासं, मैनपुरी: रास्ते के विवाद को लेकर दबंगों ने चार लोगों को बेरहमी से मारपीट कर घायल कर दिया। इसके साथ ही पथराव और ताबड़तोड़ फायरिग कर दहशत फैला दी। मारपीट में एक युवक के हाथ की हड्डी टूट गई। पीड़ित पक्ष ने एसपी को शिकायती पत्र देकर रिपोर्ट दर्ज कराने की मांग की है।

थाना दन्नाहार के गांव नगला गुलाल निवासी अनिल कुमार के मुताबिक उनके गांव के निवासी दबंग रामनाथ ने आम रास्ते पर नांदें और खूटे लगाकर पशुओं को बांधना शुरू कर दिया है। जिससे राहगीरों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। मंगलवार रात उसने रामनाथ से रास्ते में बंधे पशुओं को हटाने के लिए कहा तो रामनाथ ने अपने स्वजन रोहित, कौशल, मुकेश, उमेश, राजेश, ब्रजेश, दिनेश और विमल के साथ मिलकर उसकी पिटाई कर दी। शोर सुनकर बचाने आए उसके चचेरे भाई रवकेश, और रिश्तेदार पंकज व शिवराज को भी बेरहमी से मारपीटा। इस घटना में शिवराज के हाथ की हड्डी टूट गई। हमलावरों ने छत पर चढ़कर पथराव को ताबड़तोड़ फायरिग भी की। शिकायतकर्ता ने सभी घायलों की चोटों का डाक्टरी मुआयना कराने और रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई करने की मांग की है।

chat bot
आपका साथी