चुनावी विवाद में भिड़े दो पक्ष, तीन घायल

शहर कोतवाली क्षेत्र के गांव लहरा महुअन में चुनावी विवाद को लेकर नवनिर्वाचित बीडीसी और गांव के निवासी पीएसी के एचसीपी पक्ष के बीच विवाद के बाद जमकर मारपीट हो गई। इसमें बीडीसी पक्ष से तीन लोग घायल हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 25 May 2021 04:30 AM (IST) Updated:Tue, 25 May 2021 04:30 AM (IST)
चुनावी विवाद में भिड़े दो पक्ष, तीन घायल
चुनावी विवाद में भिड़े दो पक्ष, तीन घायल

जासं, मैनपुरी: शहर कोतवाली क्षेत्र के गांव लहरा महुअन में चुनावी विवाद को लेकर नवनिर्वाचित बीडीसी और गांव के निवासी पीएसी के एचसीपी पक्ष के बीच विवाद के बाद जमकर मारपीट हो गई। इसमें बीडीसी पक्ष से तीन लोग घायल हो गए।

लहरा महुअन के रामवीर सिंह पंचायत चुनाव में बीडीसी पद पर प्रत्याशी थे। गांव के पीएसी के एससीपी श्याम सिंह ने चुनाव में रामवीर सिंह का विरोध किया था। मतगणना के बाद रामवीर सिंह को विजयी घोषित किया गया था। इसे लेकर दोनों पक्षों में तनाव चल रहा था। सोमवार को दोनों पक्ष आमने सामने आ गए। इस दौरान जमकर मारपीट हुई। मारपीट के दौरान बीडीसी पक्ष से घायल राजकुमार, शिवम और योगेंद्र को इलाज के लिए अस्पताल लाया गया है। वहीं, दूसरे पक्ष से किसी घायल को अस्पताल नहीं ले जाया गया है। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी है। आरोपित एचसीपी फिलहाल गाजियाबाद में तैनात है। कुछ दिन पहले ही अवकाश लेकर गांव आया था। पुलिस ने दोनों पक्षों से एचसीपी सहित चार लोगों को हिरासत में लिया है। दो गांवों में मारपीट, चार घायल

भोगांव : थाना क्षेत्र के गांव नगला कुआ निवासी सीतावती को रंजिशन गांव के ही गोरेलाल, गिरंद, चरन सिंह ने लाठियों से मारापीटा। बीचबचाव करने पर उनके भतीजे सुनील को भी मारापीटा। एक अन्य घटना में गांव तिगमा निवासी वीरेंद्र सिंह को उनके पुत्र कुलदीप ने जबरन ट्रैक्टर दिलाने की मांग को लेकर मारपीट कर घायल कर दिया। कुलदीप ने बीच बचाव कराने आए अपनी मां के साथ भी मारपीट कर दी।

chat bot
आपका साथी