थाने में खड़ी दो कारों से गायब हो गए पुर्जे

कार स्वामियों की शिकायत पर एसपी ने जांच के आदेश दिये। पंचायत चुनाव के दौरान अवैध चुनाव सामग्री पकड़े जाने पर सीज हुई थी।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 05 Jun 2021 04:00 AM (IST) Updated:Sat, 05 Jun 2021 04:00 AM (IST)
थाने में खड़ी दो कारों से गायब हो गए पुर्जे
थाने में खड़ी दो कारों से गायब हो गए पुर्जे

संसू, औंछा, मैनपुरी : पुलिस अभिरक्षा में खड़ी दो कारों से हजारों रुपये की कीमत के पुर्जे गायब हो गए हैं। कार स्वामी ने मामले से थाना पुलिस को अवगत कराया। सुनवाई न होने पर कार स्वामी ने एसपी को शिकायती पत्र देते हुए कार्रवाई की गुहार लगाई है।

थाना औंछा के गांव नगला कवरिया निवासी कमलेश कुमार की वैगन-आर कार और गांव पड़रिया निवासी मनोज कुमार की ईको कार 18 अप्रैल को चेकिग के दौरान पुलिस ने सीज कर थाने में खड़ा करा दिया था। इन वाहनों में अवैध रूप से चुनाव सामग्री ले जाई जा रही थी। तभी से दोनों कार पुलिस की अभिरक्षा में थी। कार स्वामियों ने अपने वाहन मुक्त कराने के लिए अदालत में प्रार्थना पत्र दिया था। अदालत से कार मुक्त होने का आदेश होने के बाद दोनों लोग अपने वाहन लेने थाने पहुंच गए। मनोज कुमार की ईको कार से स्टीरियो, साइलेंसर और साइड लाइट व अन्य उपकरण गायब थे, जबकि कमलेश की वैगन-आर कार से बैट्री व अन्य पुर्जे गायब थे। दोनों ने मालखाने के मुहर्रिर से कार के गायब पुर्जो के बारे में पूछा तो कोई जवाब नहीं दिया गया। मनोज कुमार की कार बिल्कुल नई है। खरीदने के 20 दिन बाद ही पुलिस ने कार को सीज कर दिया था। थाने के अंदर खड़ी कार से पुर्जें कैसे चोरी हो गए, यह हैरान कर देने वाला है। बिना पुर्जे वापस किए कार स्वामी अपने वाहन थाने से लेने के लिए तैयार नहीं हैं। एसपी अशोक कुमार राय ने बताया कि मामले में शिकायत मिली है, दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी