सड़क हादसों में कन्नौज के दो युवकों की मौत

शहर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में कन्नौज जिले के दो लोगों की मौत हो गई। इनमें एक ड्राइवर शामिल है।

JagranThu, 04 Nov 2021 06:55 AM (IST)
सड़क हादसों में कन्नौज के दो युवकों की मौत

जासं, मैनपुरी: शहर कोतवाली क्षेत्र में दो ट्रक की भिड़ंत में एक ट्रक चालक की मौत हो गई। वहीं कुरावली क्षेत्र में अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि उसका साथी घायल हो गया। दोनों मृतक कन्नौज के निवासी थे।

कन्नौज जिले के थाना विशुनगढ़ क्षेत्र अंतर्गत स्थित गांव मटैना निवासी ट्रक चालक सतेंद्र सिंह मंगलवार रात करीब 12 बजे ट्रक लेकर औंछा रोड पर जा रहे थे। शहर कोतवाली क्षेत्र में सामने से आए ट्रक के साथ उनके ट्रक की भिड़ंत हो गई। इस घटना में सतेंद्र सिंह की मौत हो गई, जबकि दूसरे ट्रक का चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने दोनों ट्रकों को कब्जे में ले लिया है।

दूसरा हादसा कुरावली क्षेत्र में हुआ। कन्नौज के थाना सौरिख क्षेत्र स्थित गांव बटहा खानपुर निवासी सत्येंद्र कुमार दिल्ली में प्राइवेट नौकरी करते थे। मंगलवार रात वह अपने साथी गांव के ही सौरभ के साथ बाइक से गांव के लिए रवाना हुए। कुरावली क्षेत्र में अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी, जिससे दोनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस के पहुंचने तक सत्येंद्र कुमार की मौत हो चुकी थी। घायल सौरभ को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ठेकेदार ने की जेई के साथ मारपीट, आक्रोश

जासं, मैनपुरी: रजबहा की सिल्ट सफाई कार्य के निरीक्षण के दौरान ठेकेदार द्वारा अवर अभियंता के साथ मारपीट कर दी गई। रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। इस घटना से सिविल डिप्लोमा इंजीनियर संघ में आक्रोश है।

थाना घिरोर क्षेत्र अंतर्गत नगरिया रजबहा में सिल्ट सफाई का काम चल रहा है। इस कार्य की निगरानी सिचाई विभाग के अवर अभियंता शैलेष कुमार द्वारा की जा रही है। मंगलवार को शैलेष कुमार निरीक्षण के लिए पहुंचे तो जेसीबी द्वारा कराया जा रहा कार्य मानक के अनुरूप नहीं था। शैलेष के मुताबिक उन्होंने आपत्ति जताई तो वहां मौजूद आपरेटर ने मामले की जानकारी चंचल एसोसिएट मथुरा के संचालक को दी। कुछ देर बाद ही सफेद रंग की स्कर्पियो से दो लोग वहां पहुंचे। एक ने अपना नाम रिकू यादव बताया। दोनों आरोपितों ने अवर अभियंता के साथ गालीगलौज करते हुए मारपीट शुरू कर दी और कपड़े फाड़ दिए। इसके साथ ही नहर की ब्रिक लाइन तोड़ दी।

अवर अभियंता के साथ मारपीट की घटना से विभाग के अन्य कर्मचारियों में आक्रोश फैल गया। अवर अभियंता ने घटना की तहरीर थाना घिरोर में दी है। वहीं सिविल डिप्लोमा इंजीनियर्स संघ द्वारा अधिशासी अभियंता निचली गंग नहर को ज्ञापन देकर मामले में कार्रवाई कराने, पीड़ित इंजीनियर को सुरक्षा दिलाने की मांग की है। कार्रवाई न होने पर आंदोलन करने की बात कही गई है। एसओ घिरोर पहलवान सिंह ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपितों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। पुलिस से शिकायत पर भड़के आरोपित, महिला से मारपीट

जासं, मैनपुरी : कुछ लोगों ने एक महिला को मारपीट कर घायल कर दिया। पीड़िता ने जब थाने में शिकायत की तो नाराज आरोपितों ने घर में घुसकर उसके साथ मारपीट की और अनाज की बोरियां लूट ली। पीड़ित महिला ने कार्रवाई की गुहार लगाई है।

थाना करहल के गांव हविलिया निवासी प्रेमलता के मुताबिक मंगलवार को वह खेत से लौट रही थी, तभी गांव के गुलशन और योगेंद्र ने उसके साथ मारपीट कर कपड़े फाड़ दिए। आपत्तिजनक हरकत की। पीड़िता ने घटना की शिकायत पुलिस की तो आरोपित नाराज हो गए। शाम को महिला अपने घर में थी, तभी दोनों आरोपितों अपने परिवार की महिलाओं और अन्य स्वजन के साथ घर में घुस आए। आरोप है कि इस दौरान फिर महिला के साथ मारपीट की गई। पीड़ित महिला ने दस बोरी धान और दो बोरी सरसों लूट ले जाने का आरोप लगाया है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.