तीन कोरोना संक्रमितों ने तोड़ा दम

एक सैकड़ा मरीजों का आंकड़ा टूटा। चौबीस घंटे में 95 नए संक्रमित मरीज मिले। प्रशासन सबके बेहतर होने के दावे कर रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 04:00 AM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 04:00 AM (IST)
तीन कोरोना संक्रमितों ने तोड़ा दम
तीन कोरोना संक्रमितों ने तोड़ा दम

जासं, मैनपुरी : लंबे समय बाद जिले में कोरोना का सैकड़ा का आंकड़ा टूटा है। चौबीस घंटे में 95 नए मरीजों में संक्रमण की पुष्टि हुई है। जबकि तीन मरीजों की इलाज के दौरान मौत हो गई। प्रशासन इसके बावजूद सब कुछ बेहतर होने के दावे कर रहा है।

कोरोना का संक्रमण अभी कम नहीं हुआ है। शहर के साथ वायरस ने ग्रामीण इलाकों को अपनी चपेट में ले लिया है। किशनी, कुरावली, सुल्तानगंज क्षेत्र में सर्वाधिक मरीज बढ़ रहे हैं। किशनी तो कोरोना मरीजों का गढ़ बनकर उभर रहा है। शहर में आवास विकास कालोनी, बंशीगौहरा, राजीव गांधी नगर, नगला जुला, पंजाबी कालोनी, हरिदर्शन नगर, खरपरी में सर्वाधिक कोविड मरीज हैं। चौबीस घंटों में 95 नए मरीजों के मिले हैं। आम दिनों की अपेक्षा मरीजों की संख्या में कमी आने पर प्रशासन ने थोड़ी राहत की सांस ली है।

प्रशासन भले ही सब कुछ बेहतर होने के दावे कर रहा हो, लेकिन स्थितियां काबू में नहीं हैं। कोरोना से होने वाली मौतों में भी कमी नहीं आ रही है। बिछवां थाना क्षेत्र के गांव नगला पाल निवासी राम सिंह (52), कुर्रा थाना क्षेत्र के गांव नगला अनी निवासी बिमला देवी (58) और कुरावली थाना क्षेत्र के गांव मिढ़ावली निवासी रामबेटी (66) पत्नी आशाराम की कोरोना संक्रमण के कारण इलाज के दौरान मौत हो गई।

जानकारी दें, कुछ भी न छिपाएं

सीएमओ डा. एके पांडेय का कहना है कि ग्रामीण क्षेत्रों में कोरोना का संक्रमण समस्या बढ़ा सकता है। बेहतर है कि गांव वाले सहयोग करें। यदि कोई बाहरी व्यक्ति गांव में आया है कि फिर किसी को संक्रमण के लक्षण दिखते हैं तो उनकी सूचना तत्काल स्वास्थ्य विभाग को या फिर पुलिस को दें। सहयोग से ही कोरोना को हराया जा सकता है।

chat bot
आपका साथी