फर्राटा दौड़ में शिवम, गोला फेंक में रोहित अव्वल

किशनी में ग्रामीण खेलकूद प्रतियोगिता में खिलाड़ियों ने दिखाया दम कबड्डी में मां सरस्वती कालेज कुश्ती में कर्मराज और आलोक ने दिखाए दावपेंच

By JagranEdited By: Publish:Tue, 09 Nov 2021 06:54 AM (IST) Updated:Tue, 09 Nov 2021 06:54 AM (IST)
फर्राटा दौड़ में शिवम, गोला फेंक में रोहित अव्वल
फर्राटा दौड़ में शिवम, गोला फेंक में रोहित अव्वल

जासं, मैनपुरी: युवा कल्याण एवं प्रादेशिक विकास दल की ग्रामीण खेलकूद प्रतियोगिताओं का आगाज सोमवार को किशनी ब्लाक क्षेत्र से हुआ। खंडस्तरीय प्रतियोगिता की फर्राटा दौड़ शिवम ने जीती तो गोला फेंक में रोहित अव्वल आए।

कस्बा के ग्रामीण स्टेडियम में आयोजित खण्ड स्तरीय ग्रामीण खेलकूद प्रतियोगिता का उद्घाटन सपा नगर अध्यक्ष मुकुल यादव ने किया। इस दौरान गांवों से आए युवाओं ने खेल की हर विद्या में शारीरिक कलां का प्रदर्शन कर इनाम जीते। गोला फेंक, कुश्ती, कबड्डी और एथलेटिक्स में युवाओं ने शानदार खेल दिखाया।

सौ मीटर की फर्राटा दौड़ में शिवम यादव और गोला फेंक में रोहित अव्वल रहे। कुश्ती के 60 किलो भारवर्ग में कर्मराज पहलवान और 55 किलो भारवर्ग में आलोक विजयी रहे। बालक और बालिका वर्ग की कबड्डी में मां सरस्वती इंटर कालेज प्रथम रहा। राष्ट्रीय स्तर के पहलवान धर्मराज इस दौरान सभी का आकर्षक बने रहे।

प्रतियोगिता का समापन खेल प्रशिक्षक दिनेश यादव ने किया। इस दौरान क्षेत्रीय युवा कल्याण अधिकारी किशनी विमल यादव, करहल वरुण कुमार,कुरावली प्रवीन कुमार, ब्लाक क्षेत्र के पीआरडी जवानों सहित सैकड़ों युवा मौजूद रहे। आनंद कुमार और जितेंद्र यादव द्वारा प्रशिक्षक की भूमिका अदा की गई। कार्य बहिष्कार पर रहे सहकारी समिति के कर्मचारी

जासं, मैनपुरी: मांगों को लेकर उत्तर प्रदेश सहकारी समिति कर्मचारी संघ का कार्य बहिष्कार जारी है। सोमवार को वार्ता विफल होने के बाद कर्मचारियों ने मंगलवार को भी कार्य बहिष्कार रखने का निर्णय लिया।

सहकारी समिति के कर्मचारी बीते दिनों से मांगों को लेकर कार्य बहिष्कार पर हैं। सोमवार को कर्मचारियों ने सीडीओ कार्यालय पर धरना दिया। सीडीओ विनोद कुमार, एडीएम रामजी मिश्र और सहायक आयुक्त एवं सहायक निबंधक विवेका सिंह के साथ कर्मचारी नेताओं की वार्ता हुई, लेकिन मांगों पर कोई निर्णय नहीं हो सका तो जिलाध्यक्ष हरिपाल सिंह ने मंगलवार को भी कार्य बहिष्कार के साथ धरना जारी रखने की घोषणा की। धरने में प्रबल प्रताप सिंह, वेदप्रकाश यादव, प्रतिमा राठौर, प्रवीन कुमार दुबे, प्रवीन कुमार, अतुल यादव, अंश कुमार दुबे, नंद किशोर, अजीत यादव, प्रबल प्रताप सिंह, शिवम यादव, रघुवीर सिंह, राजेश कुमार, श्यामबरन सिंह, सुखवीर सिंह, ऋषि शेखर, नेत्रपाल सिंह आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी