बाक्सिंग में मैनपुरी टीम ने जीते सात स्वर्ण पदक

पुलिस लाइन में शुरू हुई जोन स्तरीय प्रतियोगिता अलीगढ़ और कासगंज को मिला एक-एक स्वर्ण पदक

By JagranEdited By: Publish:Mon, 15 Nov 2021 06:54 AM (IST) Updated:Mon, 15 Nov 2021 06:54 AM (IST)
बाक्सिंग में मैनपुरी टीम ने जीते सात स्वर्ण पदक
बाक्सिंग में मैनपुरी टीम ने जीते सात स्वर्ण पदक

जासं, मैनपुरी: पुलिस लाइन में रविवार से पुलिस खेल प्रतियोगिता शुरू हुई। शुभारंभ एसपी अशोक कुमार राय ने फीता काटकर किया। जोन स्तरीय प्रतियोगिता में आगरा जोन के सभी जिलों की पुलिस टीमों ने भाग लिाय। बाक्सिंग में मैनपुरी ने सात स्वर्ण पदक जीत कर अपना दबदबा कायम किया। वहीं कासगंज और अलीगढ़ ने एक-एक स्वर्ण पदक जीता।

पहले दिन कबड्डी के क्वाटर फाइनल में मैनपुरी की टीम ने हाथरस, आगरा ने अलीगढ़, फिरोजाबाद ने कासगंज और मथुरा ने एटा को पराजित कर संमीफाइनल में जगह बनाई। वहीं संमीफाइनल में खेलते हुए फिरोजाबाद ने आगरा को पराजित किया।

बाक्सिग प्रतियोगिता के अलग-अलग वर्गों में मैनपुरी के शिवम परमार, कन्हैया, शिवकुमार, नवीन, सोनू बाल्यान, विनीत शर्मा, कासगंज के दीपक खोखर, अलीगढ़ के हनुमंत ने स्वर्ण पदे जीता है। बाक्सिग में मैनपुरी का दबदबा रहा। इस दौरान एएसपी मधुवन कुमार सिंह, सीओ सिटी अमर बहादुर, सीओ भोगांव चंद्रकेश सिंह, आरआइ राजीव कुमार राय मौजूद रहे। सौ मीटर फर्राटा दौड़ में रविद्र और कंचन विजेता

जासं, मैनपुरी: युवा कल्याण एवं प्रादेशिक विकास दल की खुली ब्लाक स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता में ग्रामीण बालक-बालिका जौहर दिखा रहे हैं। एथलेटिक्स और अन्य प्रतियोगिता में विपक्षी को मात देकर इनाम जीत रहे हैं। घिरोर ब्लाक में सौ मीटर की फर्राटा दौड़ में रविद्र यादव और कंचन विजेता बने।

ब्लाक घिरोर के गांव मधन स्थित पायका मैदान में आयोजित खुली खेल प्रतियोगिता में चार सौ मीटर रेस में मुकीम सबसे आगे रहे, जबकि बालिका वर्ग में प्रियंका अव्वल रहीं। आठ सौ मीटर में अंजली ने कमाल किया तो 15 सौ मीटर दौड़ में राघव और प्रियंका अपने वर्ग में आगे रहे। तीन हजार मीटर में सचिन और अंजली का प्रदर्शन शानदार रहा, वह प्रथम आए।

लंबी कूद में अर्पित यादव और आरती अपने वर्ग में विजेता बने, जबकि अर्पित और अवनी शाक्य ने सबसे आगे गोला फेंककर विजेता बनने का गौरव हासिल किया। क्षेत्रीय युवा कल्याण अधिकारी अमरीश के नेतृत्व में हुई प्रतियोगिता का संचालन कराने में क्षेत्रीय युवा कल्याण अधिकारी प्रवीन राठौर, पीआरडी कमांडर आशुतोष, रामसेवक आदि ने सहयोग किया। विजयी प्रतिभागियों को प्रधानाचार्य अरविद यादव ने प्रमाण पत्र और पुरस्कार दिए।

chat bot
आपका साथी