गैर समुदाय के युवकों ने की अनुसूचित जाति बिरादरी के दूल्हे की पिटाई

रविवार को कस्बा घिरोर के मुहल्ला अखई में आई एक बारात के दूल्हे से गैर समुदाय के युवकों ने केवल इसलिए मारपीट कर दी कि उसकी कार ने साइड नही दी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 04:08 AM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 04:08 AM (IST)
गैर समुदाय के युवकों ने की अनुसूचित जाति बिरादरी के दूल्हे की पिटाई
गैर समुदाय के युवकों ने की अनुसूचित जाति बिरादरी के दूल्हे की पिटाई

जासं, मैनपुरी: रविवार को कस्बा घिरोर के मुहल्ला अखई में आई एक बारात के दूल्हे से गैर समुदाय के युवकों ने केवल इसलिए मारपीट कर दी कि उसकी कार ने साइड नही दी।

अजीत कुमार जाटव निवासी ग्राम सेलई, फीरोजाबाद की बारात रविवार को मुहल्ला अखई में आई थी। देर शाम दूल्हे को लेकर कार जसराना तिराहे पर मुड़ रही थी, तभी मैनपुरी की तरफ से आ रहे छोटा हाथी सवार नहीम पुत्र अमीरुद्दीन निवासी नील कोठी कस्बा घिरोर ने साइड मागी। साइड में देरी होने पर नईम अपने अन्य अज्ञात साथियों के साथ कार में सवार दूल्हे के साथ मारपीट करने लगा। पीछे आती बारात की गाड़ियों और नगर वासियों की भीड़ देखकर आरोपित भाग गए। सूचना पर थाना प्रभारी पहलवान सिंह फोर्स के पहुंच गए। समाचार लिखे जाने तक कोई तहरीर नहीं दी गई थी। पुलिस ने आरोपित के घर दबिश दी, लेकिन वह फरार हो गया। बिस्तर पर मिला युवक का शव, खुदकुशी का अनुमान

संसू, दन्नाहार : निजी विद्यालय के एक कर्मचारी का शव रविवार को सुबह बंद कमरे में बिस्तर पर पड़ा मिला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। घटना के खुदकुशी होने की आशंका जताई जा रही है।

थाना कुर्रा के गांव घुसूपुर निवासी सुशील पिछले 12 साल से दन्नाहार क्षेत्र के गांव नगला सभा में रह रहे थे। वे पास ही गांव कुचेला स्थित एसआरबी विद्यालय का वाहन चलाते थे। शनिवार रात विद्यालय के कमरे में सोने चले गए और अंदर से कुंडी लगा ली। रविवार को सुबह देर तक नहीं जागे तो पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने किसी प्रकार दरवाजा खुलवाया। अंदर जाकर देखा तो सुशील का शव बिस्तर पर पड़ा हुआ था। सीओ सिटी अभय नारायण राय ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मौत का कारण पता चल सकेगा। उसी आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी