कोरोना वायरस से मुकाबला कर रहे सफाईकर्मी

कोरोना वायरस से मुकाबला कर रहे सफाईकर्मी

सफाईकर्मी वायरस की ताकत को सैनिटाइजेशन से कमजोर कर रहे हैं। उनकी सेवा लगातार जारी है।

JagranMon, 10 May 2021 06:14 AM (IST)

जासं, मैनपुरी: कोरोना वायरस की कमर तोड़ने के लिए जंग में सफाई कर्मचारियों की टीम भी पीछे नहीं है। सैनिटाइजेशन के काम में डटकर खडे़ कर्मचारियों द्वारा शहर के हर एक इलाके को सैनिटाइज कर लोगों को सुरक्षित रखने की कवायद की जा रही है।

कोरोना क‌र्फ्यू में शासन के निर्देश हैं कि सभी कालोनियों और बाजारों को सैनिटाइज कराया जाए, ताकि वायरस के असर को कम करने में मदद मिल सके। नगर पालिका की टीम लगातार इस काम में जुटी हुई है। रविवार को भी सफाईकर्मियों की दो दर्जन से ज्यादा टीमें जेटिग मशीन, ट्रैक्टर, टैंकरों के अलावा हाथ गाड़ियों के साथ रवाना हुई। मिशन कंपाउंड, बस स्टैंड, कोतवाली, कचहरी रोड, देवपुरा, छपट्टी, लोहाई, आंबेडकर पुस्तकालय, लोहा मंडी, बिसात खाना वाली गली, शंकर टाकीज, कटरा, राजीव गांधी नगर, संसारपुर, सेवारामपुर के अलावा आसरा आवासों में पहुंचकर दवा का छिड़काव किया गया। सफाई निरीक्षक शिशुपाल और ओमप्रकाश सिंह का कहना है कि हमारे पास छोटी मशीनें भी पर्याप्त मात्रा में हैं। जिन कालोनियों में बड़ी मशीनें नहीं पहुंच पातीं, वहां इनकी मदद से सैनिटाइजेशन का काम कराया जा रहा है। चेयरमैन ने की अपील

चेयरमैन मनोरमा देवी का कहना है कि यदि सफाई कर्मचारी आपकी गली या कालोनी में पहुंचते हैं तो उनका सहयोग करें। उन पर निरर्थक दबाव न बनाएं। इस समय वे भी वारियर्स बनकर हमारी मदद कर रहे हैं। तहसील स्थित कार्यालयों में किया गया सैनिटाइजेशन

संसू, करहल : कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए हर संभव प्रयास हो रहे हैं। रविवार को तहसील परिसर स्थित कार्यालयों में सैनिटाइजेशन किया गया।

एसडीएम रतन कुमार वर्मा ने बताया कि कोरोना के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिये तहसील परिसर में स्थित सभी कार्यालयों में सैनिटाइजेशन किया गया है । उन्होंने लोगों से अपने को सुरक्षित रखने के लिए शारीरिक दूरी बनाए रखे और मास्क लगाने का आवाहन किया। इस मौके पर क्षेत्राधिकारी अशोक कुमार, थाना प्रभारी शिव कुमार चौहान व पुलिस कर्मी भी मौजूद रहे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.