कबड्डी में आरसी मेमोरियल की छात्राएं विजयी

सांसद खेल स्पर्धा में दूसरे दिन पुरुष खो-खो में बेसिक क्लब नगला जुला महिला खो-खो में नगला हरकेसी टीम विजयी

By JagranEdited By: Publish:Thu, 25 Nov 2021 06:40 AM (IST) Updated:Thu, 25 Nov 2021 06:40 AM (IST)
कबड्डी में आरसी मेमोरियल की छात्राएं विजयी
कबड्डी में आरसी मेमोरियल की छात्राएं विजयी

जासं, मैनपुरी: शहर के पं. जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में सांसद खेल स्पर्धा के दूसरे दिन बुधवार को महिला और पुरुष खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया। महिला कबड्डी में विजेता बनने का गौरव आरसी मेमोरियल नगला चापरी की टीम को मिला, जबकि उपविजेता एमएसजीएम कुसमरा की टीम रही। पुरुष खो-खो में बेसिक क्लब नगला जुला विजेता बना, जबकि सेंट मेरीज क्लब मैनपुरी उप विजेता रहा।

स्पर्धा का उद्घाटन पूर्व विधायक अशोक चौहान ने किया। खो-खो प्रतियोगिता के फाइनल मैच के खिलाड़ियों से बीएसए कमल सिंह ने परिचय किया। खो-खो महिला वर्ग में नगला हरकेसी और पैराडाइज स्कूल के बीच मुकाबला हुआ। इस मुकाबले को नगला हरकेसी की टीम ने 2-1 से जीता। महिला कबड्डी में आरसी मेमोरियल चापरी और एमएसजीएम कुसमरा के बीच जोरदार मुकाबला हुआ। यह मैच चापरी की टीम ने 29-19 से जीता।

खो-खो पुरुष में बेसिक क्लब नगला जुला और सेंट मैरी स्कूल मैनपुरी के बीच मुकाबला हुआ। इस मुकाबले को बेसिक क्लब नगला जुला ने 3-0 से जीत लिया, जबकि पुरुष कबड्डी का फाइनल गुरुवार को 11 बजे महर्षि क्लब और बीडब्ल्यूसी मैनपुरी के बीच होगा। के रहे निर्णायक

सांसद खेल स्पर्धा के दौरान निर्णायक की भूमिका में पंकज राठौर, स्वतंत्र सिंह, मनोज भदौरिया, नगेंद्र सिंह, कृष्ण कुमार, सुनील द्विवेदी, उमेशचंद्र, आशीष कुमार, भानु प्रकाश, जिला व्यायाम शिक्षक राकेश कुमार, अजीत सिंह यादव, मनीषा चौहान, रजनी, प्रमोद कुमारी, विनोद कुमार, राज कुमार, संजय कुमार रहे। सभी खेल उप क्रीड़ा अधिकारी सुनील कुमार की देखरेख में आयोजित किए गए।

पैरा बैडमिटन प्रतियोगिता के ट्रायल 27 और 28 को: जासं, मैनपुरी: उत्तर प्रदेश पैरा बैडमिटन प्रतियोगिता का ट्रायल 27 और 28 नवंबर को गाजियाबाद स्थित महामाया स्टेडियम के बैडमिटन कोर्ट में होगा। इसमें भाग लेने के लिए पंजीकरण की अंतिम तिथि 27 नवंबर तय की गई है।

उप क्रीड़ाधिकारी सुनील कुमार के अनुसार, उत्तर प्रदेश पैरा बैडमिटन प्रतियोगिता के विजेता खिलाड़ी अगले महीने 24 से 26 दिसंबर तक उड़ीसा के भुवनेश्वर में आयोजित चौथी राष्ट्रीय पेरा बैडमिटन चैंपियनशिप में भाग लेने के पात्र होंगे। प्रतियोगिता में प्रतिभाग करने को बैडमिटन खिलाड़ी उत्तर प्रदेश में पैरा स्पो‌र्ट्स एसोसिएशन के मोबाइल नंबर 9971060444 से जानकारी ले सकते हैं

chat bot
आपका साथी