राहत की बारिश, खिल उठे चेहरे

मैनपुरी जासं। गुरुवार दोपहर में आसमान में काले मेघा छाए और कुछ देर बाद बरस पड़े। कभी हल्की तो कभी तेज बारिश सुकून देती रही। बारिश के चलते कई स्थानों पर जलभराव भी हो गया। बाद में धूप खिली लेकिन हवा चलने से लोग राहत में नजर आए।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 Aug 2020 09:50 PM (IST) Updated:Fri, 07 Aug 2020 06:06 AM (IST)
राहत की बारिश, खिल उठे चेहरे
राहत की बारिश, खिल उठे चेहरे

जासं, मैनपुरी: गुरुवार दोपहर में आसमान में काले मेघा छाए और कुछ देर बाद बरस पड़े। कभी हल्की तो कभी तेज बारिश सुकून देती रही। बारिश के चलते कई स्थानों पर जलभराव भी हो गया। बाद में धूप खिली, लेकिन हवा चलने से लोग राहत में नजर आए।

कई दिनों से आसमान में काले बादल घुमड़ रहे थे, लेकिन बारिश नहीं हो रही थी। सूर्य का तेज भी लोगों को परेशान किए था। गुरुवार दोपहर आसमान में बादल छाए और फिर बारिश होने लगी। काफी देर तक हल्की और तेज बारिश होने से लोगों के मुरझाए चेहरे खिल उठे। पारा भी नीचे आकर 31 डिग्री पर पहुंच गया।

दिनभर आते-जाते रहे बादल

गुरुवार को बारिश होने के बाद सूरज प्रकट हो गए, लेकिन बाद में वे भी बादलों में छुप गए। सुबह से शाम तक आसमान में बादल छाए रहे।

इन इलाकों में भरा पानी

बारिश से शहर के मुहल्ला ककरइया में सड़क पर पानी भर गया। इसके अलावा मुहल्ला गाड़ीवान, रामलीला मैदान, नगला रते, अग्रवाल मुहल्ला, कचहरी मार्ग, तहसील के पास, कलक्ट्रेट, जेल रोड, देवी रोड, करहल चौराहा, भावंत चौराहा समेत कई स्थानों पर जलभराव हो गया।

chat bot
आपका साथी