महिला की हत्या करने वाले को रिमांड पर लेगी पुलिस

मैनपुरी जासं किशनी क्षेत्र के गांव बरुआनदी में महिला की हत्या कर शव के टुकड़ों को खेत में दबा दिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Oct 2020 05:09 AM (IST) Updated:Fri, 30 Oct 2020 05:09 AM (IST)
महिला की हत्या करने वाले को रिमांड पर लेगी पुलिस
महिला की हत्या करने वाले को रिमांड पर लेगी पुलिस

मैनपुरी, जासं : किशनी क्षेत्र के गांव बरुआनदी में महिला की हत्या कर शव के टुकड़ों को अलग-अलग स्थानों पर खेत में दबाने के मामले में पुलिस ने आरोपित को तीन दिन के रिमांड पर लेने का निर्णय लिया है। गुरुवार को इंस्पेक्टर किशनी ने कोर्ट में आवेदन भी प्रस्तुत कर दिया है। रिमांड मिलने पर आरोपित की निशानदेही पर उस खेत की खोदाई कराई जाएगी, जिसमें आरोपित ने शव के टुकड़ों को दबाया है

इटावा के गांव टोडरपुर निवासी पूती देवी पिछले कुछ समय से इटावा के कस्बा भरथना स्थित कृष्णा नगर में निवास कर रही थी। 19 सितंबर को किशनी के गांव बरुआनदी निवासी सर्वेश उन्हें आवास आवंटित कराने के बहाने ले आया था। गांव लाकर सर्वेश ने अपने मामा संतोष की सहायता से पूती देवी की हत्या कर शव के कई टुकड़े कर दिए थे। इन टुकड़ों को अपने खेत में अलग-अलग स्थानों पर दबा दिया था।

राजफाश होने पर सर्वेश ने पूरी घटना की जानकारी पुलिस को दी थी। इसी आधार पर पुलिस ने गुरुवार को खेत की खोदाई कराई थी। इसमें कुछ हड्डियां बरामद हुईं। अन्य हड्डियों का पता लगाने के लिए आरोपित द्वारा स्थान की पहचान कराया जाना जरूरी है। इसी के मद्देनजर आरोपित को रिमांड पर लेने का निर्णय लिया है। इंस्पेक्टर किशनी अजीत सिंह ने बताया कि कोर्ट से अनुमति मिलते ही आरोपित को रिमांड पर लिया जाएगा। उसकी निशान देही पर खेत की खोदाई कराई जाएगी। ताकि मृतका की हड्डियों को बरामद किया जा सके।

chat bot
आपका साथी