पुलिस ने किया शहर की सड़कों पर भ्रमण

अपराधियों पर शिकंजा कसने के लिए पुलिस सतर्क है। दिन में मोबाइल टीमें भ्रमण क

By JagranEdited By: Publish:Wed, 09 Jun 2021 02:37 AM (IST) Updated:Wed, 09 Jun 2021 02:37 AM (IST)
पुलिस ने किया शहर की सड़कों पर भ्रमण
पुलिस ने किया शहर की सड़कों पर भ्रमण

जासं मैनपुरी : अपराधियों पर शिकंजा कसने के लिए पुलिस सतर्क है। दिन में मोबाइल टीमें भ्रमण कर हालात पर नजर रख रही हैं।

मंगलवार देर शाम शहर की सड़कों पर पुलिस ने पैदल भ्रमण किया। शहर कोतवाल भानु प्रताप सिंह ने सभी चौकी इंचार्जों और कोतवाली पुलिस के साथ सड़क पर निकले। पुलिस ने बाजार में भी भ्रमण किया और संदिग्धों की तलाशी ली गई। वैन पलटने से अधेड़ की मौत, साथी घायल : भोगांवक्षेत्र में गांव जसराजपुर के पास एक मारुति वैन अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड्ड में पलट गई। इस घटना में वैन सवार एक अधेड़ की मौत हो गई जबकि एक युवक घायल हो गया।

शहर कोतवाली के गांव नगला निरंजन निवासी राजेश कुमार और भानुप्रताप मंगलवार सुबह मारुति वैन से थाना भोगांव क्षेत्र में गांव जसराजपुर के पास जा रहे थे। तभी उनकी वैन अचानक असंतुलित होकर सड़क किनारे खड्ड में पलट गई। इस घटना में वैन सवार दोनों लोग गंभीर घायल हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने दोनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया जहां राजेश कुमार की मौत हो गई। भानुप्रताप का उपचार चल रहा है। सूचना मिलने पर परिवार के लोग मौके पर पहुंच गए।

युवक ने फंदा लगाकर की खुदकुशी: शहर कोतवाली क्षेत्र में स्थित मुहल्ला आजाद नगर निवासी विजय कुमार सोमवार रात अपने घर में फंदे पर लटक गए। स्वजन ने फंदे से उतार कर उन्हें अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

स्वजन के मुताबिक विजय कुमार शराब पीने के आदी थी। शराब पीने से रोकने पर वह नाराज हो गए थे। चौकी इंचार्ज बलवीर सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट प्राप्त नहीं हो सकी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने पर मौत का कारण पता चल सकेगा। उसी आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी