हिस्ट्रीशीटर को हिरासत से छुड़ाने की कोशिश, पुलिस पर हमला

पुलिस ने चोरी की बाइक सहित गिरफ्तार किया था हिस्ट्रीशीटर थाने से रिहा एक दर्जन से अधिक लोगों ने किया पुलिस टीम पर हमला पथराव रिपोर्ट दर्ज

By JagranEdited By: Publish:Sat, 01 May 2021 06:30 AM (IST) Updated:Sat, 01 May 2021 06:30 AM (IST)
हिस्ट्रीशीटर को हिरासत से छुड़ाने की कोशिश, पुलिस पर हमला
हिस्ट्रीशीटर को हिरासत से छुड़ाने की कोशिश, पुलिस पर हमला

संसू, किशनी : हिस्ट्रीशीटर को हिरासत से छुड़ाने के लिए एक दर्जन लोगों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया। इस दौरान पुलिसकर्मियों पर जमकर पथराव भी हुआ, लेकिन पुलिसकर्मी हिस्ट्रीशीटर को थाने लाने में कामयाब हो गए। बाद में पकड़े गए आरोपित को थाने से ही जमानत पर रिहा कर दिया गया।

गुरुवार रात पुलिस को सूचना मिली की हिस्ट्रीशीटर सुमित उर्फ रिकू निवासी गांव भिटारा थाना किशनी चोरी की बाइक के साथ अपने गांव में आयोजित एक विवाह समारोह में शामिल होने जा रहा है। इस पर पुलिस टीम ने उसकी घेराबंदी शुरू कर दी। रात करीब एक बजे हिस्ट्रीशीटर को घेराबंदी कर चोरी की बाइक के साथ गिरफ्तार कर लिया गया। जानकारी मिलते ही गांव के एक दर्जन से अधिक लोग मौके पर पहुंच गए। उन्होंने पकड़े गए आरोपित को छुड़ाने के लिए पुलिस टीम पर हमला कर पथराव कर दिया। लेकिन, आरोपित को छुड़ाने में सफल नहीं हो सके। पकडे़ गए आरोपित को थाने लाया गया। आरोपित ने स्वीकार किया कि उसके कब्जे से बरामद बाइक चोरी की है, जिसे उसने कुछ समय पहले आगरा से चोरी किया था।

आरोपित के खिलाफ पुलिस ने चोरी की बाइक बरामद होने के आरोप में एफआइआर दर्ज करने के बाद थाने से जमानत पर रिहा कर दिया। वहीं पुलिस पर हमला करने वालों में शामिल रहे भिटारा निवासी रविराज अजगर, चीनी, बबलू, श्यामा, रावण, विकास, धारी, रामवीर, अशोक, टिकू, संदीप व एक अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है। एसओ किशनी अजीत सिंह ने बताया कि कोरोना के चलते पकड़े गए सुमित उर्फ रिकू को थाने से जमानत पर रिहा किया गया है। अन्य आरोपितों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी