पुलिस ने पकड़े चोर, चोरी की दो बाइक बरामद

बरनाहल में मुठभेड़ के बाद पुलिस ने दो लोगों को चोरी की दो बाइकों के साथ गिरफ्तार कर लिया। उनके कब्जे से तमंचे और कारतूस भी बरामद हुए हैं। दोनों को जेल भेजा गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 20 Feb 2021 04:34 AM (IST) Updated:Sat, 20 Feb 2021 04:34 AM (IST)
पुलिस ने पकड़े चोर, चोरी की दो बाइक बरामद
पुलिस ने पकड़े चोर, चोरी की दो बाइक बरामद

संसू, बरनाहल, मैनपुरी: मुठभेड़ के बाद पुलिस ने दो लोगों को चोरी की दो बाइकों के साथ गिरफ्तार कर लिया। उनके कब्जे से तमंचे और कारतूस भी बरामद हुए हैं। दोनों को जेल भेजा गया।

गुरुवार रात एसओ बरनाहल ओमप्रकाश सिंह टीम के साथ दिहुली-बरनाहल मार्ग पर गश्त कर रहे थे। उन्हें बाइक पर दो युवक आते दिखे। रोकने की कोशिश की तो उन्होंने पुलिस टीम पर फायरिग कर दी। पुलिस ने घेराबंदी कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उन्होंने अपना नाम अतुल कुमार व राजा निवासीगण स्टेट बैंक वाली गली, करहल बताया। पूछताछ में दोनों ने बाइक चोरी करना स्वीकार किया। बाद में दोनों की निशानदेही पर पुलिस ने उनके द्वारा जंगल में छिपाई गई एक और बाइक बरामद की। पुलिस के मुताबिक पकड़े गए युवक शातिर चोर हैं। वे अलग-अलग स्थानों से वाहनों को चोरी कर फीरोजाबाद में बेचते हैं। चोरी की बाइक सहित युवक गिरफ्तार

बिछवां: गुरुवार रात थाना पुलिस थाना के सामने चेकिग कर रही थी। कुरावली की ओर से आए बाइक सवार संदिग्ध युवक को रोकने का इशारा किया, लेकिन वह भागने लगा। पुलिस ने घेराबंदी कर उसे पकड़ लिया। युवक ने अपना नाम राजू यादव निवासी काजीटोला बेवर बताया। युवक ने स्वीकार कि बरामद बाइक चोरी की है। जांच में बाइक स्वामी का नाम अजय सिंह राजावत निवासी हरलालपुरा बामरौली जिला आगरा पता चला है। बाइक की बरामदगी को लेकर आगरा पुलिस को जानकारी दी जाएगी। पकड़े गए युवक को पुलिस ने जेल भेज दिया। बाइक सवार भाई-बहन को तमंचे के बल पर लूटा

संसू, कुसमरा: शुक्रवार देर शाम बाइक से जा रहे भाई-बहन को बाइक सवार बदमाशों ने तमंचे के बल पर मारपीट कर लूट लिया। पुलिस ने कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर दी है।

थाना किशनी के गांव नंदपुर निवासी मीरा देवी का मायका औरैया के थाना अहिरवा कटरा स्थित गांव रघुनाथपुर में है। शुक्रवार शाम करीब सात बजे मीरा देवी अपने भाई रिकू के साथ बाइक पर बैठकर मायके जा रही थी। किशनी क्षेत्र में मनिगांव ईट भट्ठा के पास पीछे से आए बाइक सवार तीन बदमाशों ने ओवरटेक करते हुए तमंचे के बल पर भाई-बहन को रोक लिया। इसके बाद मारपीट कर दोनों से नकदी, जेवर लूटकर फरार हो गए।

पुलिस ने बैरियर लगाकर वाहन चेकिग की, लेकिन कोई हाथ नहीं आ सका। एएसपी मधुवन कुमार सिंह, सीओ भोगांव अमर बहादुर ने घटना स्थल पर पहुंचकर महिला से घटना की जानकारी की। इसके बाद हुलिया के आधार पर बदमाशों को तलाश करने के निर्देश दिए। महिला ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तहरीर दी है। ट्रक चालक से मारपीट कर नकदी छीनने का आरोप

संसू, भोगांव : फीरोजाबाद के थाना एका के गांव मकरंदपुर निवासी धर्मेंद्र ने पुलिस को दी गई तहरीर में कहा है कि गुरुवार की रात वह अपने ट्रक से आलू लोड करने भोगांव क्षेत्र के गांव नगला डांडा आया था। लोडिग के दौरान गांव निवासी गुड्डू ने अपने एक दर्जन साथियों के साथ आकर उसे जमकर मारापीटा और जेब में रखे 50 हजार रुपये छीन लिए। वहीं दूसरे पक्ष के विमलेश ने ट्रक चालक व मालिक पर आलू की गाड़ी लोड कर ले जाने के बाद 460 पैकेट गायब करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी