कच्ची शराब के ठिकानों पर चला पुलिस का डंडा

जहरीली शराब से अलीगढ़ में हुई मौतों के बाद स्थानीय प्रशासन ने अवैध क

By JagranEdited By: Publish:Sun, 30 May 2021 05:46 AM (IST) Updated:Sun, 30 May 2021 05:46 AM (IST)
कच्ची शराब के ठिकानों पर चला पुलिस का डंडा
कच्ची शराब के ठिकानों पर चला पुलिस का डंडा

संसू, भोगांव (मैनपुरी): जहरीली शराब से अलीगढ़ में हुई मौतों के बाद स्थानीय प्रशासन ने अवैध कच्ची शराब बनाने वालों के खिलाफ सख्ती शुरू कर दी है। कच्ची शराब के लिए बदनाम गिहार कालोनी में पुलिस और एसओजी टीम ने छापामार कार्रवाई कर हजारों लीटर शराब और लहन नष्ट कर दिया। पुलिस को एक आरोपित को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है।

शनिवार सुबह से गिहार कालोनी में अवैध शराब का कारोबार करने वालों पर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। सीओ अमर बहादुर, इंस्पेक्टर विजय गौतम व एसओजी प्रभारी आरएन सिंह यादव के नेतृत्व में पुलिस बल ने कालोनी में घरों की तलाशी ली। पुलिस ने एनडी कालेज के पीछे शराब के जखीरे को बरामद कर हजारों लीटर लहन और कच्ची शराब को नष्ट कर दिया। यहां पर शराब निर्माण कर रहे राकेश गिहार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। जबकि उसके दो साथी दीपचंद्र और रोहित निवासीगण गिहार कालोनी फरार हो गए। अचानक पुलिस की कार्रवाई से गिहार कालोनी में हड़कंप मच गया। ज्यादातर घरों से पुरुष भाग गए। सीओ ने बताया कि अवैध शराब के विरुद्ध अभियान जारी रहेगा। कच्ची शराब का अवैध रूप से निर्माण करने वालों चिन्हित किया जा रहा है। एसडीएम और सीओ ने चेक किए सरकारी ठेके

अलीगढ़ हादसे के बाद शनिवार को एसडीएम सुधीर सोनी व सीओ अमर बहादुर ने भोगांव और बेवर क्षेत्र में देसी शराब की सरकारी दुकानों पर छापेमारी की। अधिकारियों ने यहां बिक्री के लिए रखे स्टाक व शराब के ब्रांड की जानकारी जुटाई। ठेका संचालकों को जरूरी निर्देश दिए गए। सीओ ने बताया कि सरकारी ठेकों पर अवैध शराब की बिक्री पर संचालक के विरुद्ध कार्रवाई होगी।

chat bot
आपका साथी