अवैध संबंधों में बाधक बनने पर की थी प्लंबर की हत्या

साढ़ू ही निकला कातिल आरी से गले पर किया था प्रहार मृतक की पत्नी से थे अवैध संबंध

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Sep 2021 06:55 AM (IST) Updated:Mon, 06 Sep 2021 06:55 AM (IST)
अवैध संबंधों में बाधक बनने पर की थी प्लंबर की हत्या
अवैध संबंधों में बाधक बनने पर की थी प्लंबर की हत्या

संसू, करहल: प्लंबर की हत्या उसी के साढ़ू ने की थी। घटना को अवैध संबंधों में बाधक बनने के कारण अंजाम दिया गया था। पुलिस ने घटना का राजफाश कर आरोपित साढ़ू को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

शहर कोतवाली के गांव धारऊ निवासी प्लंबर अंकित अपने साढ़ू रणवीर निवासी गांव मरौली थाना दन्नाहार के साथ करहल क्षेत्र में पानी की टंकी लगाने की बात कहकर घर से निकले और फिर लापता हो गए। रणवीर ने अंकित के बारे में कोई जानकारी न होने की बात कही। एक सितंबर को उनका शव करहल क्षेत्र में रतनपुर के पास गोपाल ढाबा के पीछे पड़ा मिला। पहले अनुमान लगाया गया कि हाईटेंशन लाइन की चपेट में आकर अंकित की मौत हुई है, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या की बात सामने आई।

सीओ करहल अशोक कुमार ने बताया कि घटना की रिपोर्ट अंकित के पिता ने रणवीर के खिलाफ दर्ज कराई थी। पुलिस ने छानबीन की तो पता चला कि अंकित और रणवीर के बीच संबंध ठीक नहीं थे। पुलिस ने जांच को आगे बढ़ाया तो घटना वाले दिन दोनों के ढाबा पर साथ होने की जानकारी सामने आई। रविवार को पुलिस ने आरोपित रणवीर को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने घटना को अंजाम देने की बात स्वीकार कर ली।

पुलिस के मुताबिक आरोपित ने बताया कि उसी ने अपनी साली संगीता का विवाह अंकित के साथ कराया था। उसका अंकित के घर काफी आना जाना था। इस दौरान संगीता के साथ उसके अवैध संबंध हो गए। किसी को संबंधों की भनक न लगे, इसलिए उसने अंकित और संगीता को मैनपुरी शहर में किराये पर कमरा दिला दिया। वहां संगीता से मिलने के लिए आने-जाने लगा। इसी बीच अंकित को किसी प्रकार उसके अवैध संबंधों की भनक लग गई। अंकित ने संगीता की निगरानी शुरू कर दी। इसके साथ ही उसके अपने घर आने-जाने पर भी रोक लगा दी।

आरोपित ने बताया कि वह संगीता से दूरी बर्दाश्त नहीं कर पा रहा था। इसलिए उसने अंकित को रास्ते से हटाने का निर्णय ले लिया। घटना वाले दिन वह काम दिलाने के बहाने अंकित को उसके घर से बाइक पर बैठाकर लाया और ढाबा पर टंकी लगाने के दौरान उसने पहले अंकित के सिर में डंडा मारा फिर अंकित के औजारों में रखे आरी के पत्ते से उसका गला काट दिया। पकड़े गए आरोपित को पुलिस ने जेल भेज दिया है।

chat bot
आपका साथी