पिकअप सवार दो पशु चोर पकड़े, आठ पशु बरामद

चेकिंग के दौरान औंछा पुलिस ने पिकअप वाहन सवार दो पशु चोरों को गिरफ्तार किया है। वाहन से चोरी की चार भैंस और चार पड़रा बरामद हुए है जिनमें से एक पड़रा की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 25 May 2021 04:00 AM (IST) Updated:Tue, 25 May 2021 04:00 AM (IST)
पिकअप सवार दो पशु चोर पकड़े, आठ पशु बरामद
पिकअप सवार दो पशु चोर पकड़े, आठ पशु बरामद

संसू, औंछा, मैनपुरी : चेकिंग के दौरान पुलिस ने पिकअप वाहन सवार दो पशु चोरों को गिरफ्तार किया है। वाहन से चोरी की चार भैंस और चार पड़रा बरामद हुए है, जिनमें से एक पड़रा की मौत हो गई।

रविवार रात एसओ औंछा ऋषि कुमार लखौरा मार्ग पर चेकिग कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने बिना नंबर के एक पिकअप वाहन को घेरकर पकड़ लिया। वाहन में सवार दो युवक उतर कर भागने लगे, तो पुलिस ने उनको हिरासत में ले लिया। वाहन की तलाश ली तो उसमें ठूंस-ठूंस कर चार भैंस और चार पड़रा बरामद हुए, जिनमें से एक पड़रा मर गया। पकड़े गए युवकों ने बताया कि वे पशु चोर है। अलग-अलग स्थानों से पशु चोरी करते है। वाहन से बरामद पशु भी चोरी के है। दोनों ने अपना नाम जितेंद्र सिंह बरेठा निवासी गांव सिबडा, थाना उमरी, भिड मध्यप्रदेश और आमीन जहीर खां निवासी गांव अलीपुर, थाना नयागांव, एटा बताया। तलाशी में दोनों के कब्जे से नकदी और दो मोबाइल फोन मिले है। एसओ औंछा ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ चोरी के पशु बरामद होने के साथ ही पशु क्रूरता कानून का मामला भी दर्ज किया गया है।

अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की मौत

भोगांव : घर से अचानक गायब हुए मानसिक रूप से परेशान युवक की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। थाना क्षेत्र के गांव सूजापुर निवासी अनिल कुमार राजपूत रविवार रात अचानक घर से निकल आए। रात में भोगांव-मैनपुरी फोरलेन पर पावरग्रिड के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से अनिल की मौके पर ही मौत हो गई। रिपोर्ट अनिल के चचेरे भाई राजीव कुमार ने दर्ज कराई है।

chat bot
आपका साथी