छत पर सोते रहे लोग, चोर ले गए लाखों का सामान

बिछवां में घर के सदस्य मकान की छत पर सोते रहे और चोरों ने लाखों रुपये की कीमत के जेवर और नकदी चोरी कर ली। घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 04:00 AM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 04:00 AM (IST)
छत पर सोते रहे लोग, चोर ले गए लाखों का सामान
छत पर सोते रहे लोग, चोर ले गए लाखों का सामान

संसू बिछवां, मैनपुरी: घर के सदस्य मकान की छत पर सोते रहे और चोरों ने लाखों रुपये की कीमत के जेवर और नकदी चोरी कर ली। घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

थाना बिछवां के गांव जरामई निवासी रूपसिंह मंगलवार रात को अधिक गर्मी होने के कारण परिवार सहित घर की छत पर सो रहे थे। रात में किसी समय चोर दीवार फांदकर घर के अंदर घुस आए और कमरों का ताला तोड़कर अलमारी में रखी नकदी और जेवर चोरी कर लिए। बुधवार सुबह परिवार के लोग छत से नीचे आए तो घटना की जानकारी हुई। चोरी गए माल की कीमत तीन लाख रुपया बताई जा रही है। गृहस्वामी ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच की है। एसओ विदेश कुमार त्यागी ने बताया कि चोरों का पता लगाया जा रहा है। वृद्ध की जेब से निकाले साढ़े छह हजार रुपये

संसू, कुसमरा: रास्ता पूछने के बहाने वृद्ध को बाइक पर बैठाने के बाद उनकी जेब से साढ़े छह हजार रुपये निकाल लिए।

थाना बेवर के गांव नगला रमई निवासी वृद्ध राजेंद्र सिंह बुधवार को कस्बा कुसमरा में बैंक से रुपये निकालने आए थे। साढ़े छह हजार रुपये बैक से निकालने के बाद वे घर जा रहे थे। रास्ते में मिले बाइक सवार दो युवकों ने उनसे बेवर जाने को रास्ता पूछा, फिर वृद्ध को गांव तक छोड़ देने की बात कहते हुए उन्हें बाइक पर अपने साथ बीच में बैठा लिया। कुछ दूर चलने के बाद युवकों ने वृद्ध को बाइक से उतार दिया। बाइक से उतरने के बाद वृद्ध ने जेब देखी तो नकदी गायब थी। घटना की तहरीर चौकी कुसमरा पर दी है।

chat bot
आपका साथी