भुगतान के बाद भी काट दी स्ट्रीट लाइटों की सप्लाई

पालिका प्रशासन ने बिजली विभाग पर लगाया बिजली कटवाने का आरोप बिजली विभाग ने आरोपों को बताया निराधार पालिका पर ही मढ़ा दोष

By JagranEdited By: Publish:Thu, 09 Sep 2021 06:20 AM (IST) Updated:Thu, 09 Sep 2021 06:20 AM (IST)
भुगतान के बाद भी काट दी स्ट्रीट लाइटों की सप्लाई
भुगतान के बाद भी काट दी स्ट्रीट लाइटों की सप्लाई

जासं, मैनपुरी: शहर में लगी स्ट्रीट लाइटों को लेकर बिजली विभाग और पालिका प्रशासन आमने-सामने आ गए हैं। पालिका प्रशासन द्वारा विभाग पर बिल जमा होने के बावजूद मनमाने ढंग से केबलें काटने का आरोप लगाया गया है, जबकि बिजली विभाग इन सारे आरोपों को निराधार बताकर पालिका पर ही दोष मढ़ रहा है।

शहर की सड़कों को रोशन करने के लिए नगर पालिका द्वारा करोड़ों रुपये की लागत से एलईडी लाइटें लगवाई गई थीं। पिछले कुछ दिनों से शहर के मुख्य मार्गों की लाइटें बंद पड़ी हैं, जिससे राहगीरों को परेशानी उठानी पड़ रही है। वहीं वाहन भी अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो रहे हैं।

नगर पालिका के वरिष्ठ लिपिक वरुण मिश्रा का कहना है कि बिजली विभाग द्वारा उनकी लाइटों की सप्लाई यह कहकर बंद कर दी है कि बिल का भुगतान नहीं हुआ है। जबकि, अगस्त तक का 17,31,029 रुपये बिल के जमा किए जा चुके है। बावजूद इसके सप्लाई काट दी गई है। वहीं अधिशासी अभियंता विद्युत मागेंद्र अग्रवाल का कहना है कि पालिका द्वारा लगाए जा रहे आरोप निराधार हैं। इनकी खुद की लाइनें खराब पड़ी हैं। कई पर स्विच ही नहीं हैं। बहुत सी तो लाइटें गायब हैं। विभाग द्वारा किसी भी खंभे की सप्लाई बंद नहीं की गई है। यदि ऐसा है तो पालिका उसका प्रमाण दे। इन रूटों पर छाया अंधेरा

शहर में क्रिश्चियन तिराहा से स्टेशन रोड होते हुए भांवत चौराहा, भांवत चौराहा से रेलवे स्टेशन रोड होते हुए करहल चौराहा, भांवत चौराहा से राधा रमन रोड होते हुए ईशन नदी तिराहा और कचहरी रोड पर लगभग 200 लाइटों के बंद हैं।

chat bot
आपका साथी