आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर हादसा, एक की मौत

करहल संसू। मजदूरों को लेकर कन्नौज से हिसार जा रही डीसीएम लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर एक ट्रक से टकरा गई। हादसे में एक मजदूर की मौत हो गई जबकि दो बच्चों सहित एक दर्जन लोग घायल हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 Aug 2020 09:57 PM (IST) Updated:Sat, 15 Aug 2020 06:06 AM (IST)
आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर हादसा, एक की मौत
आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर हादसा, एक की मौत

संसू, करहल: मजदूरों को लेकर कन्नौज से हिसार जा रही डीसीएम लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर एक ट्रक से टकरा गई। हादसे में एक मजदूर की मौत हो गई, जबकि दो बच्चों सहित एक दर्जन लोग घायल हो गए।

हरियाणा के हिसार निवासी बिट्टू सिंह पोल्ट्री फार्म का संचालन करते हैं। कन्नौज के कई मजदूर उनके फार्म पर काम करते हैं। लॉकडाउन के समय सभी मजदूर अपने गांव लौट गए थे। गुरुवार को बिट्टू सिंह ने मजदूरों को वापस हिसार ले जाने के लिए एक डीसीएम कन्नौज भेजी थी। देर रात एक दर्जन मजदूर और उनके स्वजन डीसीएम में सवार होकर हिसार के लिए रवाना हो गए। रात करीब एक बजे लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर करहल क्षेत्र में एक ट्रक को ओवरटेक करने के प्रयास में डीसीएम का पीछे का हिस्सा ट्रक से टकरा गया। इस घटना में डीसीएम सवार राज गौतम निवासीगण अब्दुलपुर कन्नौज की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं रामलखन, अखिल कुमार, आकाश कुमार, रामरूप, काजल, मंजेश, किशन कुमार, गोरेलाल, जयराम, केलकर, उज्जवल निवासीगण अब्दुलपुर कन्नौज सहित एक दर्जन लोग घायल हो गए। घटना के बाद डीसीएम के चालक व क्लीनर फरार हो गए। करहल पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए सैफई भेजा गया। घायलों में काजल (7), किशन कुमार (3) की हालत गंभीर बनी हुई है।

chat bot
आपका साथी