प्रचार के अंतिम दिन प्रत्याशियों ने झोंकी ताकत

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के प्रचार अंतिम दिन दावेदारों ने मतदाताओं को ताकत और वर्चस्व दिखाया। प्रत्याशी बाइक और पैदल निकले।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 05:27 AM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 05:27 AM (IST)
प्रचार के अंतिम दिन प्रत्याशियों ने झोंकी ताकत
प्रचार के अंतिम दिन प्रत्याशियों ने झोंकी ताकत

जासं, मैनपुरी : त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के प्रचार के अंतिम दिन शनिवार को प्रत्याशियों ने पूरी ताकत झोंक दी। सुबह से लेकर शाम तक चुनाव प्रचार में प्रत्याशियों ने जमकर पसीना बहाया। गांवों में मतदाताओं के बीच अपनी ताकत और वर्चस्व दिखाने के उद्देश्य से दिनभर गांवों और प्रमुख स्थानों पर पहुंचकर प्रत्याशियों ने चोरी छिपे बाइक जुलूस निकाले और पैदल मार्च कर अपने पक्ष में मतदान करने की अपील की। देरशाम चुनाव प्रचार बंद होने के बाद भी कई प्रत्याशी और समर्थक मतदाताओं से अपने पक्ष में मतदान करने की अपील करते देखे गए।

जिला पंचायत सदस्य पद के कई प्रत्याशियों ने चौपहिया वाहनों के जरिये रैली निकालकर आचार संहिता का मजाक बनाकर रख दिया। गांव में रैलियां और चुनाव प्रचार कौतूहल का विषय बना रहा। एक के बाद एक प्रत्याशियों के घर पहुंचने से मतदाता भी खासे परेशान दिखे। कई प्रत्याशी तो खेतों पर गेहूं की फसल काट रहे मतदाताओं के पास पहुंच गए और उनसे अपने पक्ष में मतदान करने का वादा लिया। कई प्रत्याशियों ने चोरी-छिपे मतदाताओं को कई तरह के प्रलोभन देकर खूब रिझाने की कोशिश की। दावतों का दौर भी खूब चला। रातभर चला मनाने का दौर

पंचायत चुनाव में फतह के लिए दावेदार हर नुस्खा आजमा रहे हैं। खुले में प्रचार थमने के बाद गुपचुप संपर्क गांवों में चलता रहा। शाम होने के बाद अब तक रूठे चल रहे मतदाताओं को मनाने के लिए दावेदार खास लोगों के साथ ऐसे मतदाताओं के पास पहुंचे, उनको मनाने के ही संभव उपाय किए। जीत के लिए ऐसे लोगों के पैर भी छुए गए।

chat bot
आपका साथी