लापता युवक की हत्या, नाले में मिला शव

घिरोर संसू। रविवार शाम लापता हुए युवक की हत्या कर दी गई। शव गांव से कुछ दूर एक नाले में युवक का शव मिला। हत्या की गई है। स्वजनों की तहरीर पर चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। विवाद बंटवारे को लेकर चल रहा था।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 15 Jun 2020 10:15 PM (IST) Updated:Tue, 16 Jun 2020 06:04 AM (IST)
लापता युवक की हत्या, नाले में मिला शव
लापता युवक की हत्या, नाले में मिला शव

संसू, घिरोर: रविवार शाम लापता हुए युवक की हत्या कर दी गई। शव गांव से कुछ दूर एक नाले में पड़ा मिला। स्वजनों ने अपने परिवार के ही चार लोगों के खिलाफ बंटवारे के विवाद में हत्या करने का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

थाना घिरोर क्षेत्र के गांव शाहजहांपुर निवासी अमर पाल सिंह (45) रविवार रात करीब आठ बजे जरूरी काम से घिरोर जाने की कहकर बाइक लेकर घर से निकले थे। लौटकर नहीं आए तो उनकी तलाश शुरू की हुई। सोमवार सुबह उनका शव गांव से कुछ दूर पुलिया के पास नाले में पड़ा मिला। घटना की रिपोर्ट सुखवीर, धर्मेंद्र, प्रवीन और भूपेंद्र निवासीगण शाहजहांपुर के खिलाफ दर्ज कराई है।

मृतक के भाई सत्यप्रकाश ने बताया कि सोमवार सुबह करीब पांच बजे उनके दूसरे भाई शेरसिंह व शिवकुमार खेत पर जा रहे थे तो रास्ते में आरोपित ट्रैक्टर लेकर जाते दिखाई दिए। आरोपित बदहवास थे। उन्होंने शेरसिंह और अशोक कुमार से कहा कि मैंने तुम्हारे भाई को मारकर पुलिया के पास फेंक दिया है। जाओ लाश उठा लाओ। मृतक के स्वजनों के मुताबिक आरोपितों ने ट्रैक्टर से टक्कर मारकर कर अमरपाल की हत्या की है। थानाध्यक्ष घिरोर पहलवान सिंह ने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही मौत का कारण पता चल सकेगा। उसी आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी