दोस्तों ने की दसवीं के छात्र की पीटकर हत्या

मारपीट के बाद उठाकर पटकने से टूट गई थी गर्दन की हड्डी कानपुर ले जाते समय हुई मौत रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने शुरू की जांच

By JagranEdited By: Publish:Thu, 30 Sep 2021 06:30 AM (IST) Updated:Thu, 30 Sep 2021 06:30 AM (IST)
दोस्तों ने की दसवीं के छात्र की पीटकर हत्या
दोस्तों ने की दसवीं के छात्र की पीटकर हत्या

संसू, बेवर: दसवीं के छात्र को उसके ही दोस्तों ने बेरहमी से पीटा और फिर मरणासन्न हाल में छोड़कर चले गए। पिटाई से छात्र की गर्दन की हड्डी टूट गई। स्वजन इलाज के लिए उसे कानपुर ले जा रहे थे, लेकिन रास्ते में ही मौत हो गई। पुलिस ने घटना की तहकीकात शुरू कर दी है।

थाना बेवर के गांव वीरपुर निवासी सूरज सक्सेना पुत्र चंद्रपाल कक्षा 10 के छात्र थे। सोमवार को दोपहर करीब तीन बजे वह गांव के ही दो साथियों के साथ कोचिग पढ़कर साइकिल से वापस लौट रहे थे। रास्ते में सूरज का अपने दोनों दोस्तों के साथ विवाद हो गया। स्वजन के अनुसार, दोनों दोस्तों ने सूरज की बेरहमी से पिटाई की। इतना ही नहीं दोनों ने उसे उठाकर पटक दिया, जिससे सूरज के गर्दन की हड्डी टूट गई। घटना के बाद आरोपित उसे मरणासन्न हाल में छोड़कर फरार हो गए। स्वजन ने गंभीर हालत में उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां से सैफई रेफर कर दिया गया।

घटना की रिपोर्ट सूरज के भाई विमलेश कुमार ने आरोपित दोनों नाबालिग छात्रों के खिलाफ दर्ज कराई। हालत में सुधार न होने पर मंगलवार को स्वजन सूरज को कानपुर ले जा रहे थे, तभी रास्ते में उसकी मौत हो गई। इंस्पेक्टर विजय गौतम ने बताया कि मृतक के भाई द्वारा दर्ज कराई गई रिपोर्ट में हत्या की धारा तरमीम कर दी गई है। आरोपितों को तलाश किया जा रहा है। पराठे की कीमत को लेकर हुआ था विवाद

ग्रामीणों ने बताया कि छात्रों के बीच पराठे की कीमत को लेकर विवाद हुआ था। बेवर स्थित एक ढाबा पर पराठे की कीमत को लेकर दोनों छात्र एक-दूसरे की हैसियत पराठा न खा पाने की बता रहे थे। इसी को लेकर हुए विवाद में मामला हत्या तक पहुंच गया।

chat bot
आपका साथी