लापता युवक की नृशंस हत्या, खेत में मिला शव

दन्नाहारसंसू बुधवार शाम लापता हुए अनुसूचित जाति के युवक की हत्या कर शव को गेंहू के खेत में फेक दिया गया। मृतक की बनियान से ही उनके गले में फंदा कसा हुआ था। पहचान मिटाने को चेहरे को ईंट से कुचल दिया गया था। गांव के एक युवक की खिलाफ एफआइआर दर्ज कराई गई है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 12 Mar 2020 10:04 PM (IST) Updated:Fri, 13 Mar 2020 06:08 AM (IST)
लापता युवक की नृशंस हत्या, खेत में मिला शव
लापता युवक की नृशंस हत्या, खेत में मिला शव

संसू, दन्नाहार: बुधवार शाम लापता हुए अनुसूचित जाति के युवक की हत्या कर शव गेहूं के खेत में फेंक दिया गया। मृतक की बनियान से ही उनके गले में फंदा कसा हुआ था। पहचान मिटाने के इरादे से चेहरा ईंट से कुचल दिया गया। गांव के ही एक युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।

थाना क्षेत्र अंतर्गत गांव दरवाह निवासी राजबाबू बुधवार शाम घूमने के लिए घर से निकले और फिर लापता हो गए। स्वजनों ने तलाश शुरू की, लेकिन पता नहीं चला। गुरुवार सुबह करीब दस बजे गांव का एक युवक खेतों की ओर गया तो राजवीर शर्मा के गेहूं के खेत में बबूल के पेड़ के नीचे राजबाबू का शव पड़ा था। मृतक का शव अर्धनग्न हालत में था। गले में फंदा कसा होने से गला घौंटकर हत्या की आशंका जताई जा रही है। चेहरे पर गंभीर चोटों के निशान थे। पहचान मिटाने के लिए चेहरे को ईंट से कुचला गया है।

कुछ ही देर में ग्रामीण व स्वजन मौके पर पहुंच गए। सुराग तलाशने के लिए पुलिस की फील्ड यूनिट टीम भी मौके पर पहुंची। मृतक के पिता ने गांव के ही रामवीर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। स्वजनों का आरोप है कि रामवीर बातचीत के बहाने राजबाबू को अपने साथ ले गया था और फिर उसकी हत्या कर दी। वहीं घटना के बाद से ही रामवीर और उसका परिवार घर पर ताला लगाकर फरार है। इंस्पेक्टर दन्नाहार बेगराम ने बताया कि आरोपित को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

हत्या में और भी लोग हो सकते हैं शामिल

राजबाबू की हत्या के बाद अलग -अलग प्रकार के कयास लगाए जा रहे हैं। लोगों का कहना है कि अकेले रामवीर द्वारा हत्या किया जाना संभव नही है। घटना में रामवीर के और भी साथी शामिल हो सकते हैं। घटना स्थल के पास एक डिस्पोजल ग्लास पड़ा हुआ था अनुमान लगाया जा रहा है कि हमलावरों ने शराब पीने के बाद हत्या की होगी।

एक सप्ताह पहले बढ़ाई थी दोस्ती

ग्रामीणों ने बताया कि राजबाबू और रामवीर के बीच पुरानी रंजिश थी। एक सप्ताह पहले ही रामवीर ने राजबाबू से दोस्ती बढ़ाई थी। पिछले तीन दिन से दोनों साथ घूम रहे थे। लोगों ने दोनों को एक साथ शराब पीते भी देखा था। घटना के बाद गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है। हालात को देखते हुए पुलिस बल तैनात किया गया है।

chat bot
आपका साथी