चिकित्सा अधीक्षक ने चेयरमैन से किया वैक्सीनेशन को लेकर मंथन

कुसमरा कस्बा के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर चिकित्सा अधीक्षक ने बैठक में नगर पंचायत चेयरमैन और सभासद के साथ वैक्सीनेशन के संबंध में वार्ता की।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 04:15 AM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 04:15 AM (IST)
चिकित्सा अधीक्षक ने चेयरमैन से किया वैक्सीनेशन को लेकर मंथन
चिकित्सा अधीक्षक ने चेयरमैन से किया वैक्सीनेशन को लेकर मंथन

संसू, कुसमरा, मैनपुरी: कस्बा के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर चिकित्सा अधीक्षक ने बैठक में नगर पंचायत चेयरमैन और सभासद के साथ वैक्सीनेशन के संबंध में वार्ता की।

नगर पंचायत क्षेत्र में बीते एक महीने से वैक्सीनेशन का कार्य ठप है। इस पर रविवार को चेयरमैन संजय गुप्ता के साथ सभी सभासदों की चिकित्सा अधीक्षक डा. अजय भदौरिया के साथ बैठक हुई। बताया गया कि अब कुसमरा पीएचसी पर हर सोमवार को वैक्सीनेशन के लिए शिविर लगेगा। चेयरमैन संजय गुप्ता ने कहा कि नगर पंचायत के सभी सभासद लोग अपने वार्डो में नागरिकों को वैक्सीन लगवाने में सहयोग करेंगे। इस दौरान संजीव तिवारी,नवीन पांडेय, सुबोध पांडेय, कमल चौहान, प्रदीप तिवारी, शिवकुमार अवस्थी, असरफ अंसारी, जुवेर अल्वी, अभय प्रताप , चंचल चक उपस्थित रहे। साप्ताहिक बंदी में दुकान खोलने पर लगाया जुर्माना

संसू, भोगांव: साप्ताहिक बंदी में दुकान खोलने वाले दुकानदारों के पुलिस ने चालान काटे और शमन शुल्क वसूला।

रविवार को साप्ताहिक बंदी का पालन कराने के लिए मुख्य बाजारों व गलियों में पुलिस ने भ्रमण किया। नियमों की अनदेखी कर दुकान खोलने का प्रयास कर रहे दुकानदारों को पुलिसकर्मियों ने हड़काया। दोपहर में इंस्पेक्टर विजय गौतम, एसएसआइ विनोद कुमार, कस्बा इंचार्ज ऊदल सिंह, एसआइ तेजवीर सिंह के साथ बाजार में फ्लैग मार्च किया। पुलिस बल को देखकर लाकडाउन के नियमों को तोड़ने वाले लोग इधर-उधर भाग गए। कई दुकानों के शटर खुले मिलने पर उन पर जुर्माना लगाया। कई मुहल्लों में पुलिस के भ्रमण के दौरान मास्क न लगाने वालों पर भी कार्रवाई की गई। इंस्पेक्टर विजय गौतम ने बताया कि कोविड प्रोटोकाल का पालन कराने के लिए पुलिस लगातार सक्रिय है। महामारी से बचने के लिए लोग नियमों का पालन करें।

chat bot
आपका साथी