कोरोना संक्रमण से शहीद कर्मचारियों को किया नमन

इपसेफ (इंडियन पब्लिक सर्विस एंप्लाइज फेडरेशन) के राष्ट्रीय आह्वान पर ड्यूटी के दौरान कोरोना संक्रमण से शहीद हुए कर्मचारियों और अधिकारियों के सम्मान में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। जिला अस्पताल में स्वास्थ्यकर्मियों ने मोमबत्ती जलाकर श्रद्धांजलि दी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 01 Jun 2021 05:32 AM (IST) Updated:Tue, 01 Jun 2021 05:32 AM (IST)
कोरोना संक्रमण से शहीद कर्मचारियों को किया नमन
कोरोना संक्रमण से शहीद कर्मचारियों को किया नमन

जासं, मैनपुरी : इपसेफ (इंडियन पब्लिक सर्विस एंप्लाइज फेडरेशन) के राष्ट्रीय आह्वान पर ड्यूटी के दौरान कोरोना संक्रमण से शहीद हुए कर्मचारियों और अधिकारियों के सम्मान में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। मोमबत्तियां जलाकर शहीदों को नमन किया गया।

राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के तत्वावधान में सोमवार की दोपहर को स्वास्थ्यकर्मियों और अधिकारियों ने जिला अस्पताल परिसर में शहीदों को याद किया। सीएमएस डा. अरविद कुमार गर्ग ने कहा कि यह दौर बेहद बुरा गुजरा है। स्वास्थ्य सेवाओं से जुडे़ कई चिकित्सकों और स्वास्थ्यकर्मियों ने मरीजों की सेवा करते-करते अपने प्राणों की आहुति दे दी। इस मुश्किल समय में पूरा स्वास्थ्य महकमा ऐसे पीड़ित परिवारों के साथ है। परिषद के मंडलीय सचिव शिवमंगल सिंह ने कहा कि कोरोना की वजह से मृत हुए कर्मचारियों को सरकार द्वारा किसी भी प्रकार की मुआवजा राशि नहीं दी जा रही है। जो प्रोत्साहन राशि दी जा रही है, उसमें भी सौतेलापन दिखाया जा रहा है। हम लोगों ने जब हक के लिए आवाज उठाई तो एस्मा लागू कर डराने का काम किया जा रहा है। सरकार भले हमारी सुविधाओं से किनारा कर ले, हम अपने साथी कर्मचारियों का साथ नहीं छोड़ेंगे। सभी विभागों के जो कर्मचारी व अधिकारी कोरोना संक्रमण में अपनी ड्यूटी निभाते हुए शहीद हुए हैं, उन सभी की याद में ही इस श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया है। सभी चिकित्सकों और नर्सिंग स्टाफ ने मोमबत्तियां जलाकर और दो मिनट का मौन रखकर शहीदों को नमन किया। संक्रमण से सतर्कता ही बचाव का तरीका

संसू, किशनी: सोमवार को ग्राम सभा समान के कन्या जूनियर स्कूल पर निगरानी समिति की बैठक हुई। प्रभारी चिकित्साधिकरी डा. अजय भदौरिया ने कहा कि कोरोना संक्रमण के नियंत्रण को लेकर जिला प्रशासन के प्लान और स्वास्थ्य विभाग की तत्परता से काफी हद तक सुधार हो रहा है। उन्होंने संक्रमण से सतर्कता को ही बचाव का तरीका बताया। इस अवसर पर प्रधान उमेश शर्मा, सचिव ब्रजवीर यादव, कमल चौहान, पिकी, भरत मिश्रा, संतोष कुमारी, संगनी, प्रशांत शर्मा आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी