जामुन तोड़ने चढ़े किसान की पेड़ से गिरकर मौत

शहर के मुहल्ला चौथियाना निवासी सूरज प्रकाश खेतीबाड़ी करते थे। उनकी जमीन

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 03:45 AM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 03:45 AM (IST)
जामुन तोड़ने चढ़े किसान की पेड़ से गिरकर मौत
जामुन तोड़ने चढ़े किसान की पेड़ से गिरकर मौत

जासं, मैनपुरी : शहर के मुहल्ला चौथियाना निवासी सूरज प्रकाश खेतीबाड़ी करते थे। उनकी जमीन औंछा बाइपास रोड पर है। वहीं जामुन का पेड़ खड़ा हुआ है। सोमवार शाम वे जामुन तोड़ने के लिए पेड़ पर चढ़े थे तभी पैर फिसल जाने से नीचे गिरकर गंभीर घायल हो गए। मौके पर पहुंचे स्वजन ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। खेत की सिचाई के लिए लगा पंपसेट चोरी : घिरोर क्षेत्र के गांव नगला बाग निवासी किसान सुशील कुमार का पंपसेट खेत पर लगा था। जिससे वे अपनी फसल की सिचाई करते थे। सोमवार रात चोरों ने पंपसेट चोरी कर लिया। मंगलवार सुबह वे खेत पर पहुंचे तब उन्हें घटना की जानकारी हुई। पीड़ित किसान ने अज्ञात चोरों के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस ने जांच कर चोरों का पता लगाने का आश्वासन दिया है। ब्रेकर पर उछली बाइक, मां-बेटी गिरकर घायल : फीरोजाबाद के कठफोरी निवासी संजय सिंह मंगलवार को पत्नी रेखा और पुत्री बानी को बाइक पर बैठाकर गांव से कस्बा घिरोर जा रहे थे। घिरोर तहसील के पास सड़क पर ऊंचा ब्रेकर बना हुआ है। इस ब्रेकर पर चढ़ने के बाद उनकी बाइक उछल गई। झटका लगने से बाइक पर पीछे बैठी रेखा देवी और बानी सड़क पर गिरकर गंभीर घायल हो गई। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ब्रेकर पर उछलने से बाइक सवार महिला की गिरकर मौत: फर्रुखाबाद के थाना कायमगंज क्षेत्र स्थित गांव गौरपुर निवासी मीरा देवी की पुत्री की ससुराल बिछवां क्षेत्र के गांव ब्रजपुर में है। मंगलवार को वे अपने पुत्र पप्पू के साथ बाइक पर बैठकर बेटी की ससुराल जा रही थी। सुबह करीब 10 बजे बिछवां-हन्नूखेड़ा मोड़ पर नगला निनकू के पास बने अवैध ब्रेकर पर चढ़ने से बाइक उछल गई। झटका लगने से पीछे बैठी मीरा देवी सड़क पर गिरकर गंभीर घायल हो गई। मौके पर ही उनकी मौत हो गई। ज्योंती के युवक की राजस्थान में करंट से मौत : कस्बा निवासी विवेक चौहान राजस्थान के नागौर जिले में रहते थे। वहीं एक कंपनी में काम करते थे। सोमवार को कंपनी में लगे एसी में प्रवाहित हो रह करंट की चपेट में आकर अचेत हो गए। मौके पर ही उनकी मौत हो गई। जानकारी मिलने पर परिवार और मुहल्ले के लोग मौके पर पहुंच गए। मंगलवार को उनके शव को ज्योंती लाकर गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार कर दिया गया। खड़ंजे से निकलने पर महिला को मारपीट कर घायल किया : कुसमरा के गांव पड़ौली निवासी अनिल कुमार के मुताबिक गांव के रामबाबू पक्ष के लोग उसे खड़ंजे से नहीं गुजरने देते हैं। खड़ंजे पर जाने पर मारपीट करते हैं। मंगलवार को उनकी पत्नी खड़ंजे पर होकर जा रही थी तभी आरोपित पक्ष ने गाली गलौज कर मारपीट की। घटना की तहरीर अनिल कुमार ने चौकी पर दी है। पुलिस ने दोनों पक्षों के बीच मारपीट होने का मामला बताया है। झगड़ा कर रहे दस लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार : बिछवां पुलिस ने अलग-अलग स्थानों पर झगड़ा कर रहे विपिन, राजकुमार निवासीगण गांव लाहुरीपुर, रमेश, संतोष निवासीगण नगला निहाल, हेमसिंह, आनंद, सोनू निवासीगण हविलिया, विनय, अतेंद्र निवासीगण सूरजपुर तिसौली, जलालुद्दीन निवासी गांव बनखड़िया थाना बिछवां को गिरफ्तार कर लिया। आरोपितो के खिलाफ शांतिभंग के आरोप में कार्रवाई की गई है। बीस दिन बाद दर्ज हुई किशोर की गुमशुदगी की रिपोर्ट :

बिछवांक्षेत्र के गावं नरायणपुर निवासी हरनाथ सिंह का 16 वर्षीय पुत्र रामजीत दो जून को बिना कुछ बताए घर से निकल गया। काफी देर तक नहीं लौटा तो उसकी तलाश शुरू हुई। काफी कोशिश के बावजूद किशोर का पता नहीं लगा। स्वजन अनहोनी की आशंका से परेशान हैं। बीस दिन बाद घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। पुलिस ने किशोर का पता लगाने की बात कही है।

chat bot
आपका साथी