एक साथ जली पिता-पुत्र की चिताएं, हार आंख हुई नम

शनिवार शाम सड़क हादसे में मृत पिता-पुत्र के शवों का एक साथ अंतिम संस्कार किया गया। दोनों चिताएं पास-पास जली तो हर आंख नम हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 11:20 PM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 05:23 AM (IST)
एक साथ जली पिता-पुत्र की चिताएं, हार आंख हुई नम
एक साथ जली पिता-पुत्र की चिताएं, हार आंख हुई नम

संसू, कुसमरा, मैनपुरी: शनिवार शाम सड़क हादसे में मृत पिता-पुत्र के शवों का एक साथ अंतिम संस्कार किया गया। दोनों चिताएं पास-पास जली तो हर आंख नम हो गई।

थाना कुर्रा के गांव नगला छोला निवासी अखिलेश कुमार शनिवार शाम अपने पिता बारेलाल को बाइक पर बैठाकर रिश्तेदार के यहां थाना एलाऊ क्षेत्र के गांव बखतपुर जा रहे थे मैनपुरी-कुसमरा मार्ग पर एक मारुति वैन ने टक्कर मार दी, जिससे दोनों लोग गंभीर घायल हो गए। अखिलेश कुमार की मौके पर ही मौत हो गई। बारेलाल को सैफई ले जाया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया। पिता-पुत्र की मौत की घटना की सूचना मिलने पर गांव में मातम फैल गया। रविवार को पोस्टमार्टम के बाद दोनों शव गांव लाए गए। पिता-पुत्र की चिताएं पास-पास सजाकर अंतिम संस्कार किया गया।

अपाचे सवार लुटेरों का सुराग नहीं लगा सकी पुलिस

जासं, मैनपुरी: दिनदहाड़े तमंचे के बल पर महिला से जेवर और मोबाइल फोन लूट की घटना को अंजाम देने वाले अपाचे सवार लुटेरों का पुलिस अब तक सुराग नहीं लगा सकी है। रविवार को पुलिस की टीमें दौड़ती रहीं, लेकिन कुछ हाथ नहीं लग सका है।

थाना भोगांव क्षेत्र के गांव मौजेपुर निवासी पूर्व एबीआरसी संजय यादव शहर के मुहल्ला आवास विकास कालोनी में रह रहे हैं। शनिवार को उनकी पत्नी बीना यादव किसी समारोह में शामिल होने के लिए कस्बा भोगांव गई थी। वहां से गांव के अमित के साथ गांव जाते समय रास्ते में अपाचे सवार तीन लुटेरों ने तमंचे के बल पर उनसे आभूषण व मोबाइल फोन लूट लिया था। पुलिस ने सीसीटीवी खंगाले, लेकिन नतीजा सिफर रहा। इंस्पेक्टर भोगांव पहुप सिंह ने बताया कि लुटेरों का जल्द सुराग लगा लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी