चालक को बंधक बनाकर स्क्रैप से भरा ट्रक लूटा

कानपुर से पंजाब जा रहे ट्रक चालक को बंधक बनाकर खेत में डाला भोगांव क्षेत्र में जीटी रोड पर बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Jan 2021 05:16 AM (IST) Updated:Tue, 26 Jan 2021 05:16 AM (IST)
चालक को बंधक बनाकर स्क्रैप से भरा ट्रक लूटा
चालक को बंधक बनाकर स्क्रैप से भरा ट्रक लूटा

संसू, भोगांव: कानपुर से स्क्रैप लादकर पंजाब जा रहे ट्रक को कैंटर सवार बदमाशों ने भोगांव क्षेत्र में ओवरटेक कर रोक लिया। इसके बाद असलहों के बल पर चालक को बंधक बनाकर खेत में फेंक दिया और फिर ट्रक ले गए।

पंजाब के फतेहगढ़ जिले के गांव जलबेड़ी गेला निवासी कुलवंत सिंह ट्रक चालक हैं। रविवार को देरशाम कानपुर से वह ट्रक में स्क्रैप लादकर पंजाब के गोविदगढ़ के लिए रवाना हुए थे। रात करीब तीन बजे भोगांव में जीटी रोड पर अरमसराय के पास पीछे से आए कैंटर ने ओवरटेक करते हुए उनका ट्रक रुकवा लिया। कैंटर से उतरे चार बदमाशों ने पहले कुलवंत सिंह से शिकोहाबाद जाने का रास्ता पूछा, फिर असलहों के बल पर उन्हें ट्रक से उतार लिया। मारपीट करते हुए पास ही खेत में खींच ले गए और फिर आंखों पर पट्टी और हाथ-पैर बांध दिए। इसके बाद ट्रक लूटकर फरार हो गए। ट्रक में करीब तीन लाख रुपये की कीमत का स्क्रैप लदा हुआ था। दस हजार रुपये और मोबाइल फोन भी ट्रक में रखा था। बदमाशों के जाने के बाद कुलवंत के शोर मचाने पर उधर से गुजर रहे डायल 112 के पलिसकर्मियों ने उन्हें मुक्त कराकर थाने पहुंचाया। एएसपी मधुवन कुमार सिंह ने घटना की जानकारी की। पुलिस ने लूटे गए ट्रक और बदमाशों का सुराग लगाने का प्रयास शुरू कर दिया है। घटना की रिपोर्ट ट्रक चालक ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ दर्ज कराई है। बदमाशों का पता लगाने के लिए भोगांव पुलिस के अलावा स्वाट और सर्विलांस टीम को जुटाया गया है।

chat bot
आपका साथी