बोलेरो सवार छह युवक गिरफ्तार, फैक्ट्री मेड रायफल बरामद

मध्य प्रदेश के मुरैना क्षेत्र के रहने वाले हैं सभी आरोपित पुलिस ने पूछताछ के बाद जेल भेजे।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 29 Sep 2020 06:59 AM (IST) Updated:Tue, 29 Sep 2020 06:59 AM (IST)
बोलेरो सवार छह युवक गिरफ्तार, फैक्ट्री मेड रायफल बरामद
बोलेरो सवार छह युवक गिरफ्तार, फैक्ट्री मेड रायफल बरामद

संसू, किशनी: पुलिस ने मध्य प्रदेश निवासी बोलेरो से आधा दर्जन लोगों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से फैक्ट्रीमेड रायफल और कारतूस बरामद हुए हैं। पकड़े गए लोगों को जेल भेजा गया है।

सोमवार दोपहर करीब एक बजे थाना किशनी पुलिस की एक टीम क्षेत्र में विधूना चौराहे पर मौजूद थी। पुलिस टीम ने संदेह के आधार पर वहां से गुजरी बोलेरो को रोककर तलाशी ली तो उसमें एक फैक्ट्रीमेड रायफल और एक दर्जन कारतूस बरामद हुए। बोलेरो में आधा दर्जन लोग सवार थे। सभी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। पूछताछ में उन्होंने अपने नाम धर्मेंद्र, श्रीराम, बंटी, हवलदार, ध्रुव सिंह, गजेंद्र निवासीगण कोलू डांडा जिला मुरैना मध्य प्रदेश बताए हैं।

किशनी एसओ अजित सिंह ने बताया आरोपितों ने स्वीकार किया कि वे सभी एक ही परिवार के सदस्य हैं। उनकी गांव में रंजिश है, इसलिए रायफल खरीदने के लिए आए हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि बरामद रायफल थाना बेवर के गांव परौखा निवासी पंकज के घर से 1.30 लाख रुपये में खरीदी है। पंकज के साथ उसके साथी बंटू निवासी जगतपुर और अनिल कुमार निवासी मदनापुर थाना किशनी मौजूद थे। रायफल को लेकर पुलिस ने पड़ताल शुरू कर दी है। मामला दर्ज कर आरोपितों को जेल भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी