भाजपा नेत्री पर जमीन कब्जाने का आरोप, विधायक ने की शिकायत

भांवत गांव के ग्रामीणों ने सपा कार्यालय पर किया प्रदर्शन डीएम से की शिकायत कार्रवाई की उठाई मांग।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Oct 2020 05:14 AM (IST) Updated:Sat, 24 Oct 2020 05:14 AM (IST)
भाजपा नेत्री पर जमीन कब्जाने का आरोप, विधायक ने की शिकायत
भाजपा नेत्री पर जमीन कब्जाने का आरोप, विधायक ने की शिकायत

जासं, मैनपुरी: भांवत गांव में जमीन का पुराना विवाद अब तूल पकड़ने लगा है। सपा विधायक ने भाजपा नेत्री पर जमीन कब्जाने का आरोप लगाते हुए प्रशासन से मदद की अपील की है। निस्तारण न होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है।

शुक्रवार की दोपहर एलाऊ थाना क्षेत्र के गांव भांवत निवासी दर्जन भर से ज्यादा ग्रामीण विधायक किशनी बृजेश कठेरिया के साथ सपा कार्यालय पहुंचे। यहां ग्रामीणों ने बताया कि वर्ष 1976 में उनके पूर्वजों ने लगभग 30 बीघा जमीन का इकरारनामा कराया था। तब से वे लोग परिवार समेत वहां रहते आ रहे हैं। आरोप है कि एक भाजपा नेत्री ने कुछ सरकारी कर्मचारियों की मदद से फर्जी दस्तावेज तैयार कराकर जमीन हड़पने की साजिश रची है।

शुक्रवार को कार्यालय पर विधायक किशनी बृजेश कठेरिया ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए बताया कि सत्ता के दम पर भाजपा नेत्री दलितों की जमीन पर कब्जा करने की कोशिश कर रही हैं। यदि उन्होंने जबरन कब्जा करने की कोशिश की तो समाजवादी पार्टी पीड़ितों की लड़ाई लडे़गी। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि प्रशासन द्वारा इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की गई तो सपा आंदोलन करने को मजबूर होगी। पीड़ितों ने इस संबंध में जिलाधिकारी को प्रार्थना पत्र दिया है।

शिकायत करने वालों में रामबेटी, राजबेटी, किताबश्री, भगवान देवी, रजनी, लाली देवी, रश्मि, राजेश कुमार, रामनरेश, सुदीप कुमार, रामसूरत, देवेश के अलावा जिलाध्यक्ष देवेंद्र सिंह यादव, ज्योती मैसी शामिल थे।

chat bot
आपका साथी