अजय दुबे बने ब्राह्मण चेतना परिषद के जिलाध्यक्ष

मैनपुरी जासं। ब्राह्मण चेतना परिषद के संरक्षक पूर्व राज्यमंत्री जितिन प्रसाद और परिषद के अध्यक्ष वीपी मिश्रा ने शहर के मुहल्ला रामलीला मैदान निवासी अजय दुबे को ब्राह्मण चेतना परिषद का जिलाध्यक्ष नियुक्त किया है। उनसे अपेक्षा की गई है कि वे परिषद को मजबूत करने में सक्रिय भूमिका निभाएंगे।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 07:00 AM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 07:00 AM (IST)
अजय दुबे बने ब्राह्मण चेतना परिषद के जिलाध्यक्ष
अजय दुबे बने ब्राह्मण चेतना परिषद के जिलाध्यक्ष

जासं, मैनपुरी : ब्राह्मण चेतना परिषद के संरक्षक पूर्व राज्यमंत्री जितिन प्रसाद और परिषद के अध्यक्ष वीपी मिश्रा ने शहर के मुहल्ला रामलीला मैदान निवासी अजय दुबे को ब्राह्मण चेतना परिषद का जिलाध्यक्ष नियुक्त किया है। उनसे अपेक्षा की गई है कि वे परिषद को मजबूत करने में सक्रिय भूमिका निभाएंगे। दिनेश बने समाजवादी नौजवान सभा के विस क्षेत्र के अध्यक्ष

संसू, किशनी : समाजवादी नौजवान सभा के जिलाध्यक्ष सुग्रीव यादव ने क्षेत्र के गांव भिटारा फरेंजी निवासी युवा नेता दिनेश यादव को नौजवान सभा का विधानसभा क्षेत्र का अध्यक्ष मनोनीत किया है।

शुक्रवार को नगर के गोवर्धन महाविद्यालय में बैठक आयोजित कर कार्यकारणी का गठन किया गया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि संगठन उन पर जो उम्मीद और भरोसा कर जिम्मेदारी दी है, उसका वे पालन कर गांव-गांव जाकर संगठन को मजबूत करेंगे। गठित टीम में अरविद कुमार को उपाध्यक्ष, विमलेश यादव महासचिव, कुलदीप सक्सेना मीडिया प्रभारी, सचिव सचिन, हिमांशु यादव राहुल यादव, अश्वनी यादव, अजय यादव, कोषाध्यक्ष ऋषि यादव, शिवम श्रीवास्तव, राहुल यादव, सचिन यादव, अंशुल को नियुक्त किया गया है। इस मौके पर वरिष्ठ सपा नेता अभिलाख यादव मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी