हत्यारोपित का इनामी शरणदाता गिरफ्तार

दन्नाहार संसू। दो माह पहले अपने बाबा और बुआ की गोली मारकर हत्या करने के आरोपित रवि पाल निवासी नेकापुर थाना दन्नाहार को शरण देने के आरोपित विनोद पाल निवासी किशनपुर थाना एरवा कटरा जिला औरैया को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। उस पर 20 हजार रुपये का इनाम था।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Oct 2020 06:55 AM (IST) Updated:Thu, 29 Oct 2020 06:55 AM (IST)
हत्यारोपित का इनामी शरणदाता गिरफ्तार
हत्यारोपित का इनामी शरणदाता गिरफ्तार

संसू, दन्नाहार: दो माह पहले अपने बाबा और बुआ की गोली मारकर हत्या करने के आरोपित रवि पाल निवासी नेकापुर थाना दन्नाहार को शरण देने के आरोपित विनोद पाल निवासी किशनपुर थाना एरवा कटरा जिला औरैया को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। उस पर 20 हजार रुपये का इनाम था।

19 अगस्त को रविपाल ने बाबा और बुआ की हत्या कर दी, जबकि दादी को गोली मारकर घायल कर दिया था। घटना के बाद रविपाल ने रिश्ते के मामा विनोद पाल के यहां शरण ली थी। पुलिस ने विनोद पाल के खिलाफ शरण देने के आरोप में मामला दर्ज किया था। एसपी अजय कुमार पांडेय ने विनोद पाल की गिरफ्तारी पर 20 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। हत्या के आरोपित रविपाल को पुलिस पहले ही जेल भेज चुकी है। बारावफात पर नहीं निकलेगा जुलूस

संसू, भोगांव: कोरोना संक्रमण के चलते पैगंबर हजरत मोहम्मद साहब के जन्मदिवस बारावफात पर इस वर्ष जुलूस-ए-मोहम्मदी का आयोजन नहीं होगा। जामा मस्जिद के सदर व ईदगाह प्रबंधक मदरसा दरसुल कुरान के प्रबंधक मोहम्मद शकील उर्फ फूलमियां ने बताया कि कोरोना संक्रमण के चलते शासन से जारी गाइड लाइन के कारण हजरत मोहम्मद साहब के जन्मदिवस पर जुलूस व जश्ने ईद मीलादुन्नवी के आयोजन नहीं किए जाएंगे। बैठक में लोगों से अपील की गई है कि बारावफात के मौके पर लोग अपने-अपने घरों में ही जश्न व रोशनी का आयोजन करें।

chat bot
आपका साथी